शुरू हुई 'विवाह' की शूटिंग, सुपरस्टार संग रोमांस करेगी आकांक्षा

Feb 11 2019 10:56 PM
शुरू हुई 'विवाह' की शूटिंग, सुपरस्टार संग रोमांस करेगी आकांक्षा

लाइट, कैमरा, एक्‍शन के साथ प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू, संचिता बनर्जी और आकांक्षा अवस्‍थी द्वारा मिलकर तैयार की जा रही भोजपुरी फिल्‍म ‘विवाह’ की शूटिंग हाल ही में रायपुर में शुरू हो चुकी है. इस मौके पर चिंटू, संचिता और आकांक्षा ने ओपनिंग शॉट से ही बता दिया कि यह फिल्‍म कितनी उम्दा होगी.

बता दें कि इस नाम से पहले बॉलीवुड में भी फिल्म बन चुकी है. जिसमे शाहिद कपूर लीड रोल में थे. हिंदी के बाद अब भोजपुरी में बनने वाली इस फिल्‍म को जानेमाने निर्देशक मंजुल ठाकुर डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जबकि यशी फिल्‍म्‍स–अभिय सिन्‍हा प्रस्‍तुत प्रशांत निशांत मोशन पिक्‍चर्स एसोसिएशन की वर्ल्‍ड वाइड प्रोडक्‍शन के बैनर तले इसका निर्माण किया जा रहा है. 

फिल्म को लेकर  निर्माता प्रदीप सिंह पहले ही दावा कर चुके हैं कि उनकी फिल्‍म विवाह सूरज बड़जात्‍या की फिल्‍म से भी अच्‍छी साबित होने के लिए तैयार है. साथ ही फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर तैयार की जा रहे है, इसमें आपको अश्लीलता नहीं देखने को मिलेगी. मतलब की इसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकेंगे. आकांक्षा अवस्थी, चिंटू और संचिता के अलावा इस इल्म में अहम किरदारों में अवधेश मिश्रा, ऋतु पांडेय और किरण यादव के अलावा और भी कई नामचीन कलाकार नजर आने वाले हैं. 

एक-दूसरे से जमकर झगड़े ये भोजपुरी कलाकार, वायरल वीडियो ने मचाई तबाही

अक्षरा के प्यार में पागल हुए पवन सिंह, वीडियो देख आ जाएंगे आंसू

जोर-शोर से चल रही अर्धांगिनी की शूटिंग, इन सितारों से सजी होगी फिल्म

जल्द आएगी मैथिली फिल्म 'जिला बेगूसराय’, धूमधाम से सम्पन्न हुआ मुहूर्त