'विवाह' के लिए तैयार हुए ये कलाकार, सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर दी जानकारी
'विवाह' के लिए तैयार हुए ये कलाकार, सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर दी जानकारी
Share:

भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू ‘विवाह’ बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि वे अभिनेत्री आकांक्षा अवस्‍थी के साथ रायपुर में ‘विवाह’ करने जा रहे हैं. इसे लेकर खुद प्रदीप पांडे चिंटू ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर लाइव आकर दी है. जहां उनके साथ आकांक्षा अवस्‍थी भी थीं. इस दौरान चिंटू ने साफ कहा कि वे आकांक्षा के साथ ‘विवाह’ रचाने रायपुर आये हैं और वे सभी को इसके लिए जल्द निमंत्रण भी देंगे, लेकिन सिनेमाघरों में. आपको बता दें कि विवाह दोनों कलाकारों की आने वाली फिल्म का नाम है. 

अब आप समझ ही गए होंगे यह पूरा मामला कि चिंटू पांडे अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘विवाह’ के बारे में बात कर रहे थे, जिसकी शूटिंग इन दिनों जोर–शोर से रायपुर में जारी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म को मंजूल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं और प्रदीप सिंह इस फिल्‍म के निर्माता होंगे. खास बात यह है च इस फिल्म के माध्यम से ये दोनों कलाकार पहली बार किसी फिल्म में कमा कर रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि आकांक्षा की यह दूसरी फिल्‍म है, वे इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म दबंग सरकार में नज़र आई थी.

हरा चना खाते हुए चिंटू ने इस लाइव में एक और बात का खुलासा किया कि वे पहली बार किसी अभिनेत्री के साथ फेसबुक पर लाइव आये हैं. यह अनुभव भी इन दोनों कलाकारों के लिए ख़ास साबित हो गया. जबकि इसे लेकर आकांक्षा भी खुश दिखाई दी और उन्होंने चिंटू को चना खिलाते हुए आई लव यू तक कह दिया और इस दौरान चिंटू शर्माते नजर आये और आकांक्षा ने भी इस मौके को खूब भुनाया. 

अब इस भोजपुरी स्टार ने की अभिनंदन की दिल खोलकर तारीफ, कहा- वे देश के असली हीरो

अंजना ने इस एक्टर के साथ शेयर की फोटो, बनीं मेमसाहब नंबर 1

VIDEO : घर की सीढ़ियों से गिरी यह मशहूर एक्ट्रेस, दर्द से कराहते हुए कहा- कुछ नहीं कर पाई

अक्षरा ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखने वालों की उमड़ रही भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -