हाथों की रेखा से जानिए किस उम्र में होगी आपकी शादी
हाथों की रेखा से जानिए किस उम्र में होगी आपकी शादी
Share:

आजकल लोगों को अपने भविष्य के बारे में जानने की खूब उत्सुकता होती है ऐसे में आजकल लोगों को हस्त रेखा को देखकर शादी की तारीख से लेकर शादी के बाद के जीवन के बारे में जानने के इच्छुक रहते हैं तो आइए आज हम बताते हैं कि कैसे आप जान सकते हैं कि आपकी शादी किस उम्र में होने वाली है. दरअसल आपके हाथों की रेखाएं शादी से जुडी ख़ास बात बताती हैं जैसे जब विवाह रेखा दूसरी प्रधान रेखाओं की तुलना में निम्न या उच्च दिखाई दे तो यह अंतरजातीय विवाह की सूचक है वहीं कुछ विद्वान इसे अपने से धनी या निर्धन परिवार में विवाह होने का प्रतीक समझते हैं. ऐसे में ऐसी रेखाएं बेमेल विवाह करवाती हैं और यदि इस प्रकार का कोई योग यदि दिखाई दे तो यह निश्चित है कि ऐसे व्यक्ति का विवाह सामान्य तो नहीं होगा.

ऐसे में आपको बता दें कि सबकी हथेली अलग-अलग होती है ऐसे में हर कोई अपने-अपने अनुसार रेखाओं को मापता है. अब अगर आपको हाथ में यहाँ पर सिंगल लाइन देखने को मिल रही है तो इसका मतलब आपकी शादी 25 साल की उम्र में होगी, वहीं अगर 2 लाइने है तो 28 की उम्र में और वहीं अगर 3 दिखाई दे तो 30 की उम्र में आपकी शादी होगी.

इसी के साथ ऐसा भी माना जाता है यदि किसी स्त्री के हाथ में विवाह रेखा के आरंभ में द्वीप चिन्ह हो तो उसका विवाह किसी धोखे से होगा और यदि कोई रेखा विवाह रेखा को काट दे तो उस व्यक्ति का वैवाहिक जीवन परेशानियों भरा होता है वहीं विवाह रेखा का मध्य में खण्डित हो जाना विवाह के टूटने के संकेत हैं.

आपके घर में भी है यह चीज़ तो कभी नहीं आएगा पैसा

इस हफ्ते इन दो राशियों के जीवन में होगा सच्चे प्यार का आगमन

रविवार को इस समय हाथ में बाँध ले कला धागा, आएगा खूब पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -