अगर ऐसी है आपकी विवाह रेखा तो जरूर होंगी आपकी दो शादियां
अगर ऐसी है आपकी विवाह रेखा तो जरूर होंगी आपकी दो शादियां
Share:

शादी सभी के जीवन में महत्व रखती है और शादी के लिए सभी बेताब रहते हैं. ऐसे में जीवन में विवाह लड़के लड़की के साथ साथ दो परिवारों और समाज के बीच का संबंध भी होता हैं और विवाह एक तरह से सामाजिक और पारिवारिक मान्यता हैं. कहा जाता है शादी को लेकर परिवारों में अनके तरह की चिंताएं भी रहती हैं लड़के और लड़की के मन में भी भावी जीवनसाथी को लेकर कई तरह के सवाल मन में होते रहते हैं और सभी अपनी शादी को लेकर बहुत सी बातें सोचते हैं. ऐसे में हस्तरेखा में विवाह रेखा से वैवाहिक जीवन के बारे में बहुत कुद संकेत प्राप्त होते हैं और कई लोगो के हाथों में एक से ज्यादा विवाह रेखाएं होती हैं.

वहीं विवाह रेखाओं को लेकर अलग अलग मत भी हैं और आज हम भी आपको हस्तरेखा के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल ज्योतिष के मुताबिक विवाह रेखा वैवाहिक जीवन के बारे में सटीक आकलन भी करती हैं और अगर हाथ में दो विवाह रेखाएं हैं और एक स्पष्ट बेहद गहरी और दूरसी महीन, मगर बुध पर्वत तक विकसित होती हैं तो यह जातक के जीवन में दो शदियों की सूचना प्रदान करती हैं. जी हाँ, वहीं कहा जाता है हाथ में एक से ज्यादा विवाह रेखओं के मामले में केवल वह रेखा मान्य होती हैं जो सबसे अधिक गहरी और स्पष्ट होती हैं बाकी रेखा संबंधों के बिछड़ने या फिर टूटने के संकेत प्रदान करती हैं.

इसी के साथ हाथ में दूसरी विवाह रेखा तलाक, विवाहोत्तर संबंध और बेवफा रिश्तों का भी संकेत देती हैं. कहते हैं अगर विवाह रेखा स्वास्थ्य रेखा से स्पर्श करे तो विवाह नहीं होता हैं वाहन अगर विवाह रेखा पर एक से अधिक द्वीप हो या काला तिल हो तो यह जीवनभर ​अविवाहित होने का भय भी पैदा करता हैं.

क्रिस्टल बॉल को इस तरह शुद्ध कर रख दें बैडरूम में और देखे कमाल

9 अगस्त को है वरलक्ष्मी व्रत, जानिए आखिर क्यों है यह ख़ास

इस वजह से सावन के महीने में मेहँदी लगाती है महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -