कमल हासन की बेटी को भी डेट कर चुके है विवान शाह, सवाल पूछे जाने पर दिया था ये जवाब
कमल हासन की बेटी को भी डेट कर चुके है विवान शाह, सवाल पूछे जाने पर दिया था ये जवाब
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर विवान शाह को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना नहीं नही वह हमेशा ही किसी न किसी माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए रहते है. वहीं विवान शाह आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे है. जी है विवान का जन्म आज ही के दिन यानि 11 जनवरी 1990 को हुआ था. 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह ने अक्षरा हासन से अपने सम्बंधों के बारे में मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया है. ऐसी खबरें थीं कि विवान अभिनेता कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा को डेट  कर चुके है, इस बारे में पूछे जाने पर विवान ने कहा था, माफ कीजिए मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता.

अफवाहों पर यकीन किया जाए तो दोनों कई मौकों पर एक-साथ देखे गए हैं, विवान को भले अपने संबंधों पर बात करने से गुरेज हो, लेकिन अपनी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के बारे में बड़े चाव से बात करते हैं. उन्होंने कहा, फिल्म निर्देशक फराह खान ने मुझे ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के ऑडिशन के लिए बुलाया. उस वक्त मुझे नहीं पता था कि इस फिल्म में शाहरुख खान हैं और न मुझे यह मालूम था कि यह किस बारे में है, लेकिन मैंने इसके लिए हां कही और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया.

फैंस के लिए तोहफा लाये जुबिन नौटियाल, 4 गाने होंगे रिलीज

वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन को एक्स-वाइफ ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

पति के लिए कैटरीना ने बनाये परांठे, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -