नए लुक में बदले-बदले नजर आए तमिल स्टार अजित
नए लुक में बदले-बदले नजर आए तमिल स्टार अजित
Share:

तमिल फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली अजित कुमार कि एक तस्वीर इन दिनों सभी के दिलो-दिमाग पर छा गई है. जी हाँ, हाल ही में उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अजित बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में अजित बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में गाड़ियों के पास खड़े हुए नजर आ रहे हैं और दमदार पोज दे रहे हैं.

‘NGK’ फिल्म के डायरेक्टर ने को-स्टार को लेकर जताई यह इच्छा

आपको बता दें कि अजित ने अब तक तमिल फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाया है और अब उनकी उम्र 47 साल हो चुकी है लेकिन फिर भी वह काफी स्टाइलिश और सेक्सी नजर आते हैं. फिलहाल आप उनकी यह तस्वीर देख सकते हैं जो जमकर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि अजित वेदलं फिल्म से काफी पॉपुलर हुए थे इस फिल्म में उनके लुक को खुब पसंद किया था और इस फिल्म के बाद उनके फॉलोवर्स की संख्या भी काफी बढ़ गई थी.

अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी पवन कल्याण की एक्स-वाइफ

अजित जल्द ही फिल्म विस्वासम में नजर आने वालें हैं उनकी इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. खबरों की माने तो यह फिल्म साल 2019 में जनवरी में रिलीज की जाएगी और इस फिल्म में अजित के साथ नयनतारा नजर आएंगी जो साउथ की फिल्मों की काफी सेक्सी एक्ट्रेस कहीं जाती हैं. नयनतारा को आप सभी ने कई हिट फिल्मों में देखा होगा और अजित के साथ नयनतारा पहली बार नजर आने वाली हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों की जोड़ी पर्दे पर क्या धमाल मचाती है.

तमिल अपडेट्स

सरकार ने शीर्ष अदालत से कहा- राजीव के हत्यारों को छोड़ा नहीं जा सकता

इस वजह से आगे बढ़ी ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट

करुणानिधि को मरीना बीच पे ही क्यों दफ़न किया जा रहा है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -