विस्तारा इस दिन से मुंबई और मालदीव के बीच शुरू करेगी उड़ानें
विस्तारा इस दिन से मुंबई और मालदीव के बीच शुरू करेगी उड़ानें
Share:

भारतीय पूर्ण-सेवा वाहक विस्तारा ने शनिवार को कहा कि वह भारत और मालदीव के बीच तैयार किए गए हवाई बुलबुले की व्यवस्था के तहत 3 मार्च से मुंबई और माले के बीच उड़ानें शुरू करेगी। एयरलाइन ने इस मार्ग पर अपने तीन श्रेणी के ए 320 ओनो विमान तैनात करेगी, इसकी प्रेस विज्ञप्ति में कहा। 

मुंबई और माले के बीच मालवाहक उड़ानें सप्ताह में तीन बार - बुधवार, शनिवार और रविवार को संचालित होती हैं। कोरोना महामारी के कारण 23 मार्च, 2020 से भारत में अनुसूचित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि, भारत और लगभग 24 देशों के बीच गठित हवाई बुलबुले की व्यवस्था के तहत पिछले साल जुलाई से विशेष अंतरराष्ट्रीय उड़ानें संचालित हो रही हैं। 

हालांकि, कुछ हवाई बुलबुले की व्यवस्था ने एयरलाइंस को भारत और 24 अन्य देशों के बीच पिछले साल जुलाई से चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को संचालित करना संभव बना दिया है। राउंड ट्रिप, मुंबई-माले के लिए सभी समावेशी किराए इकोनॉमी क्लास के लिए 17,699 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 46,999 रुपये से शुरू होते हैं। मालदीव के लिए यह उड़ान सप्ताह में तीन बार -बुधवार, शनिवार और रविवार को संचालित होगी। विस्तारा दिल्ली इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्थित एक भारतीय पूर्ण-सेवा वाहक है। एयरलाइन प्रमुख महानगरीय केंद्रों और पर्यटन स्थलों के लिए घरेलू सेवाएं प्रदान करती है। 

लखनऊ विकास प्राधिकरण में बड़ा घोटाला, तहसीलदार- सीईओ पर FIR दर्ज

प्रियंका गांधी का हमला, कहा- किसानों के लिए नहीं बल्कि पूंजीपतियों के लिए धड़कता है पीएम मोदी का दिल

कोरोना के खिलाफ जंग जारी, अब तक लगभग 8 लाख लोगों को लगी वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -