विस्तार एयरलाइन्स सिंगापुर के लिए शुरू करेगी इंटरनेशनल फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया
विस्तार एयरलाइन्स सिंगापुर के लिए शुरू करेगी इंटरनेशनल फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया
Share:

नई दिल्‍ली: विस्‍तारा एयरलाइंस जल्‍द अपनी इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू करने जा रही है. विस्‍तारा की पहली इंटरनेशनल फ्लाइट सिंगापुर के लिए होगी. सिंगापुर के लिए विस्‍तारा एयरलाइंस की पहली फ्लाइट 6 अगस्‍त को दिल्‍ली हवाई अड्डे से रवाना होगी. वहीं, अगले दिन यानी 7  अगस्‍त को मुंबई हवाई अड्डे से विस्‍तारा एयरलाइंस सिंगापुर के लिए उड़ान आरंभ करेगी. सिंगापुर के बाद विस्‍तारा एयरलाइंस अन्‍य अंतरराष्‍ट्रीय गंतव्‍यों के लिए भी अपनी फ्लाइट्स आरंभ करने जा रही है. 

विस्‍तारा एयरलाइन के उच्च अधिकारी के मुताबिक, सिंगापुर की यात्रा के लिए विस्‍तारा एयरलाइन अपने नेटवर्क के आठ हवाई अड्डों से टिकट बुकिंग की सुविधा मुहैया कराएगी. जिन हवाई अड्डे से सिंगापुर के लिए वन स्‍टॉप फ्लाइट उपलब्‍ध होगी, उसमें, अमृतसर, चंडीगढ़, जम्‍मू, लखनऊ, रांची, रायपुर, श्रीनगर और वाराणसी का नाम शामिल हैं. उन्‍होंने बताया है कि उपरोक्‍त हवाई अड्डों से चलने वाली फ्लाइटों को दिल्‍ली और मुंबई से सिंगापुर के लिए संचालित होने वाली दैनिक उड़ानों से कनेक्‍ट किया जाएगा.

विस्‍तारा एयरलाइन के एक उच्च अधिकारी ने बताया है कि सिंगापुर के लिए आरंभ होने वाली उड़ान के लिए एयरलाइन ने बोइंग 737-800 एनजी विमान को तैनात किया है. इस प्लेन में बिजनेस और इकोनॉमी क्‍लास होगी. उन्‍होंने बताया है कि दिल्‍ली-सिंगापुर-दिल्‍ली की राउंड ट्रिप के लिए इकोनॉमी क्‍लास के यात्रियों को 21877 रुपए चुकाने होंगे. वहीं इस रूट पर बिजनेस क्‍लास के लिए 76,890 रुपए का भुगतान करना होगा. 

दार्जलिंग में भूस्खलन, बंगाल और सिक्किम के बीच आवागमन ठप्प

समन्वयक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 75000 रु

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -