विस्तारा एयरलाइंस 7 नवंबर से दिल्ली से पेरिस के लिए शुरू करेगा विमान सेवा
विस्तारा एयरलाइंस 7 नवंबर से दिल्ली से पेरिस के लिए शुरू करेगा विमान सेवा
Share:

पूर्ण-सेवा वाहक विस्तारा ने गुरुवार यानी 23 सितंबर को भारत और फ्रांस के बीच 'एयर बबल' समझौते के तहत 7 नवंबर से दिल्ली से पेरिस के लिए नॉन-स्टॉप उड़ान सेवा की घोषणा की। अनुसार एयरलाइन दोनों शहरों के बीच सप्ताह में दो बार यानि बुधवार और रविवार को उड़ान भरेगी।

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थंग ने कहा कि "हम पेरिस के लिए उड़ानें शुरू करते हुए बहुत खुश हैं, एक ऐसा कदम जो हमारे वैश्विक नेटवर्क को बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।" उन्होंने कहा कि ''ये उड़ानें हमें यूरोप में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने और दुनिया के सामने भारत की बेहतरीन फुल-सर्विस कैरियर पेश करने का मौका देती हैं।"

एयरलाइन प्रमुख ने कहा- एयरलाइन की वेबसाइट मोबाइल ऐप और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से सभी चैनलों पर इन उड़ानों के लिए बुकिंग उत्तरोत्तर खोली जा रही है। इसमें कहा गया है कि संबंधित सरकारी निकायों द्वारा निर्दिष्ट दोनों देशों में वीजा / प्रवेश आवश्यकताओं को पूरा करने वाले सभी पात्र ग्राहकों को स्वीकार किया जाएगा। 37 एयरबस A320, तीन एयरबस A321neo, छह बोइंग 737-800NG, और दो बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर विमानों सहित 48 विमानों के बेड़े के साथ, दिल्ली स्थित एयरलाइन कई घरेलू और विदेशी गंतव्यों के लिए कनेक्टिविटी प्रदान करती है।

नरेंद्र गिरी केस: आनंद गिरी को विशेष सुरक्षा देने की मांग, वकील बोले- उनकी जान को खतरा

अचानक भरभराकर गिरी स्कूल की छत, कई बच्चों की हालत गंभीर

MSP पर बनेगा कानून ? विधानसभा चुनावों से पहले मोदी सरकार खेल सकती है बड़ा दांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -