विस्तार फाइनेंस ने की ये खास घोषणा

By Emmanuel
Dec 01 2020 02:50 PM
विस्तार फाइनेंस ने की ये खास घोषणा

बेंगलुरु स्थित वित्तीय सेवाओं (एमएसएमई ऋणदाता) स्टार्ट-अप फाइनेंस ने मंगलवार 1 दिसंबर 2020 को घोषणा की कि उसने डच उद्यमी विकास बैंक एफएमओ से 30 मिलियन अमरीकी डालर (225 करोड़ रुपये) बाह्य वाणिज्यिक उधार लिया है।

कंपनी द्वारा जारी किए गए एक बयान के अनुसार, धन देश भर के छोटे व्यवसायों को उधार देने के लिए तैनात किया जाएगा। नवाचार, डिजिटल वित्त प्लेटफ़ॉर्म, जो Índia के MSME क्रेडिट संकट को हल करने के लिए महत्वपूर्ण है आधार के मुख्य वास्तुकार डॉ। प्रमोद वर्मा ने कहा कि Vistaar वित्त के कार्यकारी उपाध्यक्ष, ब्राह्मणाद हेगड़े ने कहा- "इस फंडिंग से Vistaar और FMO को ऋण देने के मूल उद्देश्यों को छोटा करने में मदद मिलती है। कारोबार उनके सतत विकास का समर्थन करने के लिए।

छोटे व्यवसायों के लिए इन निधियों को उधार देने से भारत सरकार की मेक इन इंडिया ’और  आत्मानिभर भारत’ जैसी पहलों में सीधे योगदान होता है। ”ब्राह्मणाद और रामकृष्ण निश्शला द्वारा 2010 में स्थापित, विस्टा एसएमई के लिए ऑनलाइन ऋण देने पर केंद्रित है। अब तक की फंडिंग में लगभग $ 76 मिलियन हैं। इसे एलेवेर इक्विटी, सैमा कैपिटल, वेस्टब्रिज कैपिटल और ओमिडयार नेटवर्क इंडिया एडवाइजर्स द्वारा पसंद किया जाता है।

अमेज़ॅन ने अपने कर्मचारियों को दिया ये खास तोहफा

तीन माह के निचले स्‍तर पर पहुंचा भारत का मैन्युफैक्चरिंग PMI, नवंबर में घटकर हुआ 56.3

खराब मैक्रो डेटा और वैक्सीन आशावाद के बीच आज सोना 48 हजार पर