विश्वास सारंग और कलेक्टर ने व्यापारी संघ के साथ की बैठक, व्यापारियों ने रखी यह मांग

भोपाल: मध्यप्रदेश में अब कोरोना संक्रमण कम होने लगा है। ऐसे में अब मध्यप्रदेश में एक जून से अनलॉक शुरु होने जा रहा है। आप सभी को बता दें कि राजधानी भोपाल में अनलॉक की कार्यवाही आरम्भ होने जा रही है। ऐसे में इस बीच बीते रविवार को मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और कलेक्टर ने बैठक की। इस बैठक के दौरान व्यापारियों ने भोपाल जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग और कलेक्टर अविनाश लवानिया से स्मार्ट सिटी ऑफिस में मुलाकात की।

इस बैठक में व्यापारियों ने मांग की कि 'सभी दुकानों को एक जून से खोलने की अनुमति दी जाए, दुकानों को सप्ताह में 6 दिन सुबह 11 बजे से 9 बजे तक खोलने की इजाजत हो, इसमें समय सीमा निर्धारित नहीं की जाए।' इसी के साथ इस बैठक में बैरागढ़ मार्केट व्यापारी संघ के अध्यक्ष ने कहा कि, ''मार्केट में 5 हजार कर्मचारी बेरोजगार हैं, व्यापारियों के ऊपर दुकान का किराया, बिजली बिल और बैंक की लिमिट समेत कई भार हैं, इसलिए जिला प्रशासन से मांग की है कि 1 जून से ही मार्केट को खोलने की अनुमति दी जाए, ताकि व्यापारी जून के कुछ दिन का व्यापार कर सकें।''

वहीँ इस दौरान न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ ने कहा कि, 'प्रशासन 1 जून से कुछ दुकानों को खोलने जा रहा है, इसके बाद अलग-अलग चरणों में 7 जून से दूसरे ट्रेड की दुकानाें को खोलने की अनुमति देने की बात कही जा रही है। हमारी मांग है कि प्रशासन एक ट्रेड की दुकानों को एक ही साथ खोले।' आपको यह तो पता ही होगा कि कल मंत्री सारंग ने भोपाल स्मार्ट सिटी कार्यालय में स्थित कोविड कंट्रोल रूम में सामाजिक संस्थाओं, व्यापारी संघ, नमकीन एवं स्वीट्स एसोसिएशन आदि के पदाधिकारियों के साथ अनलॉक की तैयारियों को लेकर बैठक की।

कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वालों के आश्रितों को पेंशन देगी मोदी सरकार, साथ ही मिलेंगे कई अन्य लाभ

'गैर-मुस्लिमों' से नफरत करो, 5 साल की उम्र से दी ट्रेनिंग देते थे अम्मी-अब्बू, पूर्व आतंकी ने खुद किया खुलासा

चर्चा में छाई है ये बिल्ली, अपने मालिक के साथ जाती है सफर पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -