इस एक्ट्रेस के साथ विश्वजीत ने लिया पूरा मजा, 15 बार कट बोलने के बाद भी करता रहा गंदा काम
इस एक्ट्रेस के साथ विश्वजीत ने लिया पूरा मजा, 15 बार कट बोलने के बाद भी करता रहा गंदा काम
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिग्गज अदाकारा रेखा को उस वक्त बोल्ड सीन्स के लिए जाना जाने लगा था, तब उन्होंने अभिनेता ओम पुरी के साथ एक फिल्म में बेहद बोल्ड सीन दिए थे और खास बात तो यह है कि इस फिल्म में उनका ये किस सीन होना है इस बात की जानकारी उन्हें दी ही नही गई थी. बता दें कि अभिनेता विश्वजीत के साथ रेखा का सीन शूट होना था और अचानक एक्टर ने रेखा को कमर से जोर से पकड़ लिया और वे किसिंग सीन करने लगे. इस सीन को देखकर वहां खड़े सभी लोग सीटियां बजा रहे थे और जमकर मजे भी ले रहे थे. 

बताया जाता है कि फिल्म के डायरेक्टर ने 15 बार इस सीन के बाद कट बोला था, लेकिन विश्वजीत लगातार रेखा को किस करते रहे और उन्होंने रेखा को कसकर पकड़ कर रखा था. इसके बाद जैसे ही रेखा ने खुद को एक्टर से छुड़ाया वो रोने लगीं और घंटों तक वे रोई थीं. इतना ही नहीं लोगों ने रेखा का मजाक भी उड़ाया और इस बात का खुलासा रेखा की बायोग्राफी पर लिखी बुक रेखा: दा इनटाइटल स्टोरी में भी हुआ है.

आपको बता दें कि रेखा ने कई हिट फिल्में दी है. उन्होंने उत्सव, संसार, आस्था जैसी कई फिल्में अपने बेहतरीन अभिनय से सजाई है. वहीं फिल्म उमराव जान से रेखा का नजाकत भरा अंदाज भी सामने आया था. रेखा ने बोल्ड सीन्स भी कई फिल्मों में दिए थे और इसकी वजह से कई बार एक्ट्रेस को लोगों के ताने भी सुनने पड़े थे. 

रिलीज़ से पहले ही जॉन अब्राहम की इस फिल्म का सीक्वल शुरू

पहले ZERO में दिखे सलमान, अब दबंग-3 में शाहरुख़ की एंट्री, जानिए क्या है सच्चाई !

साउथ फिल्म में काम करेंगे शाहरुख़, विलेन बन इस सुपरस्टार से करेंगे जबरदस्त लड़ाई

गर्लफ्रेंड के बच्चे का पिता बनने वाला है ये एक्टर, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -