हर जिले की बनाई जाएंगी कोरोना प्लानिंग रिपोर्ट: मंत्री सांरग
हर जिले की बनाई जाएंगी कोरोना प्लानिंग रिपोर्ट: मंत्री सांरग
Share:

भोपाल: ओमिक्रॉन से आने वाली कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर मध्यप्रदेश सरकार ने तैयारी करनी आरम्भ कर दी है। इन सभी के बीच मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) का बयान सामने आया है। हाल ही में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान देते हुए कहा है कि हर जिले की कोरोना प्लानिंग रिपोर्ट बनेगी। आज यानी रविवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा, 'हर जिले की कोरोना प्लानिंग रिपोर्ट बनाई जाएंगी।

नए वैरिएंट के प्रसार के बीच सरकार ने अस्पतालों में बेड्स की संख्या में बढ़ोतरी कर दी है, स्वास्थ्य विभाग ने निजी अस्पतालों से कोविड अनुबंध, 3 महीने के लिए बढ़ाया। वही निजी अस्पतालों में बिस्तरों और ऑक्सीजन, मेन पावर, दवाई की व्यवस्था करने के बात उनसे की जाएंगी।' इसी के साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, 'मध्य प्रदेश में ओमिक्रॉन के मामले नहीं है पर देश मे धीमी गति से मामले बढ़ रहे है। मप्र में 182 एक्टिव केस है, प्रदेश में एक्टिव केस बढ़ रहे है इसलिए हम सभी के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम यह सुनिश्चित करें कि मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस की तीसरी लहर ना आए, इसके लिए हमने सुनिश्चित व्यवस्था की हुई है।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के 15 नए मामले सामने आए। इस लिस्ट में इंदौर में 6, भोपाल में 5, सागर में 3 और सिवनी में 1 मरीज मिला है। वहीं मध्यप्रदेश में अभी 182 एक्टिव केस है और मध्यप्रदेश में धीरे-धीरे कोरोना के केस बढ़ने लगे है। यह स्थिति देखते हुए विशेष सावधानी बरतने की जरुरत दिखाई दे रही है। अब अगर जरा सी लापरवाही हुई तो यह बड़ी मुश्किल को न्यौता दे सकती है।

पंजाब में लगातार दूसरे दिन बेअदबी पर हत्या, पुलिस के सामने भीड़ ने ले ली युवक की जान

मुंबई: खाने और वाहनों पर गिरा केमिकल पाउडर, मचा हड़कंप

'डबल इंजन की सरकार फिर बिहार बंदहाल', तेजस्वी का CM नीतीश पर तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -