इस दिन रिलीज़ होगी साउथ एक्टर विष्णु कि नई फिल्म 
इस दिन रिलीज़ होगी साउथ एक्टर विष्णु कि नई फिल्म 
Share:

टॉलीवूड के जाने माने कलाकार और फिल्म निर्देशक विष्णु को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. विष्णु मांचू द्वारा अभिनीत 'मोसागल्लू' एक अंतर्राष्ट्रीय अपराध-थ्रिलर है. फिल्म को रिलीज डेट मिल गई है. यह 5 जून (तेलुगु संस्करण) में सिनेमाघरों में जाएगी, जबकि अंग्रेजी संस्करण जुलाई में आएगा.

"विष्णु और सुनील शेट्टी को शामिल करने के लिए एक एक्शन सीन की शूटिंग हफ्तों पहले की गई थी. चल रहे लॉकडाउन से पहले, हम 3.5 करोड़ रुपये की लागत से हैदराबाद के कुकटपल्ली में एक आईटी आईटी कार्यालय स्थापित कर रहे थे. फिल्म का शेष भाग होगा. एक बार लॉकडाउन हटने के बाद वहां शूटिंग होती है, "निर्माताओं का सुझाव है.

निर्माताओं ने हाल ही में कहा, "यह कहानी मानवता के इतिहास में सबसे बड़े आईटी घोटालों में से एक की पृष्ठभूमि के खिलाफ है. लॉस एंजिल्स और हैदराबाद में शूट किया गया है. इसमें काजल अग्रवाल प्रमुख भूमिका में हैं. जेफरी चिन द्वारा निर्देशित, फिल्म में नवदीप एक महत्वपूर्ण भूमिका में है. सुनील शेट्टी (एक पुलिस वाले के रूप में) और अन्य प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं.

बंगाली एक्ट्रेस पाओली ने फैन के साथ शेयर की ये फोटो

पिंक कलर के ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई ये बंगाली अभिनेत्री

इस स्टाइलिश लुक के साथ नजर आई अभिनेत्री पायल सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -