'मोहनदास' फिल्म का दूसरा लुक जारी होने पर विष्णु विशाल की पत्नी ने दी ये प्रतिक्रिया

प्रसिद्ध तमिल अभिनेता विष्णु विशाल आगामी फिल्म मोहनदास में अभिनय करेंगे। फिल्म का दूसरा लुक जारी होने पर उनकी पत्नी ज्वाला गुट्टा ने जवाब दिया। विष्णु ने सोशल मीडिया पर दूसरा लुक पोस्ट किया, और ज्वाला ने उन्हें साइको सैयां कहकर जवाब दिया, जिसका अर्थ है "साइको लवर।" इस कमेंट को फिलहाल काफी लाइक मिल रहे हैं क्योंकि तस्वीर में विष्णु बिल्कुल वैसा ही नजर आ रहा है।

 

फिल्म को मुरली कार्तिक द्वारा निर्देशित एक डार्क थ्रिलर के रूप में वर्णित किया गया है। माना जाता है कि फिल्म में विष्णु विशाल एक सिविल इंजीनियर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राजेश ने फीमेल लीड का रोल प्ले किया है। मलयालम अभिनेता इंद्रजीत सुकुमारन भी फिल्म में दिखाई देते हैं और एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की सूचना है। केएस सुंदरमूर्ति ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक तैयार किया, जिसे विष्णु विशाल स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया गया था।

काम के मोर्चे पर, विष्णु विशाल के पास निर्देशक मनु आनंद की प्राथमिकी है, जिस पर वह फिल्म निर्माता मुरली कार्तिक के साथ काम कर रहे हैं, और रत्नासन 2, जिस पर वह निर्देशक रामकुमार के साथ काम कर रहे हैं, दोनों ही निर्माण के विभिन्न चरणों में हैं।

ऋषिकेश पहुंची सामंथा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कौन हैं गीत ग्रेवाल? जिन्होंने चुराया पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा का दिल

सामंथा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से किया मना, क्या आर्यन खान है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -