भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग ने कहा- 2018 में विशाल की हड़ताल विरोधी....
भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग ने कहा- 2018 में विशाल की हड़ताल विरोधी...."
Share:

यह सर्वविदित है कि तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (टीएफपीसी) ने 2018 में क्यूबीई और यूएफओ जैसे डिजिटल सेवा प्रदाताओं के खिलाफ अनिश्चितकालीन हड़ताल की थी। 16 मार्च, 2018 को टीएफपीसी ने घोषणा की थी कि कोई शूटिंग या कोई फिल्म- हड़ताल समाप्त होने तक संबंधित कार्य जारी रहेगा, जो अंततः 48 दिनों के बाद समाप्त हो गया। बाद में यह सुनिश्चित करने के लिए कि छोटे और बड़े बजट की दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर समान स्थान मिले, तमिल फिल्म उद्योग संघों ने एक रिलीज विनियमन समिति बनाने का फैसला किया था जो निर्माताओं को रिलीज की तारीखें महीनों आगे आवंटित करेगी। दुर्भाग्य से, यह तमिल फिल्म बिरादरी के सदस्यों की अपेक्षा के अनुरूप काम नहीं कर रहा था।

अब, तीन साल की हड़ताल के बाद, भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (CCI) ने पाया कि 2018 में विशाल की हड़ताल प्रतिस्पर्धी विरोधी है। आयोग ने कहा है कि फिल्मों की रिलीज को विनियमित करने के कदम और कदम ने तमिलनाडु में फिल्म उद्योग में काम करने वाली प्रतिस्पर्धी ताकतों को गंभीर रूप से बाधित किया, जिसके परिणामस्वरूप फिल्मों की आपूर्ति सीमित/प्रतिबंधित हो गई, बदले में पसंद की स्वतंत्रता को नकार दिया गया। एक फिल्म चुनने के लिए थिएटर।

CCI भारत सरकार का एक वैधानिक निकाय है, जो पूरे भारत में प्रतिस्पर्धा अधिनियम, 2002 को लागू करने और देश में प्रतिस्पर्धा पर एक उल्लेखनीय प्रतिकूल प्रभाव डालने वाली गतिविधियों को रोकने के लिए जिम्मेदार है।

सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया दिशा निर्देश, 31 जुलाई तक सीबीएसई और आईसीएसई के परिणाम होंगे घोषित

भारतीय वायुसेना और नौसेना ने US नेवी के साथ हिन्द महासागर में किया युद्धाभ्यास

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने समय पर पासपोर्ट वितरण के लिए अधिकारियों की सराहना की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -