नए सुपरनैचरल शो के साथ वापसी को तैयार हैं देबिना बनर्जी
नए सुपरनैचरल शो के साथ वापसी को तैयार हैं देबिना बनर्जी
Share:

आजकल कई शोज हैं जो जमकर चर्चाओं में हैं और इन शो में सबसे ज्यादा आजकल सुपरनैचरल शोज को पॉपुलरिटी मिल रही है और इन्हे खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में मिली खबरों के मुताबिक़ अभिनेता विशाल वशिष्ठ पेनिनसुला पिक्चर्स की आगामी सुपरनैचुरल-थ्रिलर शो में मुख्य किरदार निभाने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, खबरें हैं कि शो का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन कास्ट का नाम सामने आ चुका है. जी हाँ, इस शो में देबिना बनर्जी और सना मकबूल खान भी नजर आने वाली है और विशाल इस शो के मेल मुख्य किरदार हैं.

इसी के साथ हाल ही में विशाल ने एक बयान में कहा, "सबकुछ तय हो गया है और मैं शो में प्रोटेगनिस्ट का किरदार निभाने को लेकर खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं. शो में सुपरनैचुरल एलीमेंट है जो मेरे लिए इस तरह का पहला शो है. मैं दर्शकों को मनोरंजन से भरपूर शो देने की उम्मीद कर रहा हूं."

आप सभी को बता दें कि विशाल का यह शो मुंबई के मड आइलैंड में फिल्माया जाएगा. वहीं बात करें देबिना की तो वह सीता के नाम से जानी जाती है और रामायण में सीता का किरदार निभाकर पॉपुलरिटी हांसिल कर चुकीं हैं. देबिना बीते दिनों लाल इश्क़ में नजर आईं थीं लेकिन अब वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं. फिलहाल वह इस शो की तैयारियों में लगी है और उनके पति आजकल बॉलीवुड में धमाल कर रहे हैं.

करणवीर बोहरा ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पहला पोस्टर

अदा खान और मौनी के बाद नागिन 3 में हुई एक और एंट्री

अब 'कसौटी...' में इस वजह से प्रेरणा करेगी मिस्टर बजाज से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -