पिछले 3 साल से लापता है 'मुन्ना भाई' का ये एक्टर, लग चुका है रेप का आरोप

Jan 12 2019 01:53 PM
पिछले 3 साल से लापता है 'मुन्ना भाई' का ये एक्टर, लग चुका है रेप का आरोप

फिल्म ‘मुन्नाभाई’ में नजर आने वाले अभिनेता विशाल ठक्कर टीवी और फिल्मो में छोटे-छोटे रोल में नजर आ चुके हैं. फिल्म मुन्ना भाई के जरिए मशहूर हुए अभिनेता विशाल पिछले 3 साल से लापता हैं. जी हाँ.... पिछले काफी समय से विशाल की काफी छानबीन भी चल रही है लेकिन वो मिल नहीं रहे हैं. उनका परिवार अब भी आस लगाए बैठा है लेकिन विशाल की कोई भी जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है.

विशाल कहा है? किस हाल में है? किसके साथ है? किसी को उनकी कोई खबर नहीं है. यहाँ तक की विशाल की माँ को भी उनके बारे में कुछ नहीं पता है. सूत्रों की माने तो 31 दिसंबर 2015 की रात विशाल एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर गए थे और वहां पर वो अपनी मां को भी साथ ले जाना चाहते थे लेकिन उनकी मां दुर्गा उनके साथ जा न सकी. इसके बाद विशाल ने मां से 500 रुपए लिए और स्क्रीनिंग के लिए चले गए थे. फिर विशाल ने देर रात अपने पिता को ये मैसेज करके बताया कि वो पार्टी के लिए जा रहा है और वो उनसे कल मिलेंगे लेकिन उसके बाद से विशाल आज तक वो नहीं लौटे हैं.

विशाल की आखिरी लोकेशन घोड़बंदर रोड पर मिली थी जहां वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थे. इसके बाद से ही विशाल का फोन बंद है. खबरों के मुताबिक विशाल के लापता होने के पहले एक 25 साल की एक एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ रेप, धोखा देने और असॉल्ट करने का आरोप लगाया था. शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा था कि विशाल ने उससे शादी का वादा किया था. लेकिन फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद भी वे अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा रहे थे.

बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स की सलमान के घर एंट्री हुई बंद!

हनीमून पर पति निक के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई प्रियंका

हेडफोन लगाकर साइकिल चलाने पर ट्रोल हुए ईशान खट्टर, अब दिया मुहतोड़ जवाब