नाक की चोट की फोटो शेयर कर बोले विशाल ददलानी- 'प्यार दर्द देता है'
नाक की चोट की फोटो शेयर कर बोले विशाल ददलानी- 'प्यार दर्द देता है'
Share:

बीते कल वैलेंटाइन्स डे था जो लोगों ने अपने चाहनेवालों के साथ मनाया। इस दौरान सभी सेलेब्स भी इस दिन को अलग-अलग अंदाज में मनाते नजर आए। इसी लिस्ट में शामिल रहे इंडियन आइडल शो के जज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी। उन्होंने भी कल के दिन को खास अंदाज में मनाया। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की फोटो शेयर कि और कैप्शन में कुछ लिखा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस फोटो में विशाल की नाक पर चोट के निशान हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

 

जी दरअसल वैलेंटाइन्स डे पर विशाल ने अपनी नाक की चोट और प्यार में होने वाले दर्द को लेकर बेहद खूबसूरत सी लाइन लिखी है। आप देख सकते हैं विशाल ने एक पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'प्यार दर्द देता है'। इसी के साथ ही विशाल ने बैंडेज की एक इमोजी भी बनाई है। वहीं अपने फोटो के कैप्शन में आगे विशाल लिखते हैं, 'मेरे जैसे सिंगल लोग कहते हैं- ग्रीटिंग कार्ड कंपनियों द्वारा मार्केटिंग के लिए बनाए गए दिन की शुभकामनाएं।'

वैसे कैप्शन को देखकर कहा जा सकता है कि विशाल ने अलग अंदाज में वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं दी है। वैसे विशाल ऐसे सेलेब्स में से है जो सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। आप सभी जानते ही होंगे विशाल इन दिनों नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के साथ इंडियन आइडल को जज कर रहे हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

रुबीना का डांस देख सलमान भी हुए फ़िदा, कर दी तारीफ़

राखी सावंत से बात करने के सवाल पर अभिनव शुक्ला ने दिया यह जवाब

बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग बड़े ही रोमांटिक अंदाज में अंकिता ने मनाया वैलेंटाइन डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -