बीजेपी सरकार पर जमकर भड़का यह बॉलीवुड सिंगर, सर्कस से कर दी तुलना
बीजेपी सरकार पर जमकर भड़का यह बॉलीवुड सिंगर, सर्कस से कर दी तुलना
Share:

बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी आए दिन सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। ऐसे में हाल ही में भी उन्होंने अपने एक ट्वीट से बीजेपी पर निशाना साधा है। जी दरअसल बीजेपी ने बीते शनिवार को महाराष्ट्र गवर्नमेंट से औरंगाबाद का नाम बदलने की मांग की थी और शिवसेना सरकार से बीजेपी ने कहा था कि 'वह औरंगाबाद को ‘संभाजी नगर’ कर दें।' इसी बात को सुनने के बाद बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी ने बीजेपी पर चुटकी ले ली और कहा कि-‘सत्ता छिनी नहीं कि सर्कस शुरू हो गया’।

आगे उन्होंने ट्वीट कर कहा- '5 साल तक सरकार में रहने के बाद तो नाम नहीं बदला था? पावर से आउट होने के बाद सर्कस शुरू हो गया है।, काय साहेब, लोक मूर्ख वाटते का? (क्या सर लोगों को बेवकूफ समझते हैं क्या?' वहीं उनके इस ट्वीट के बाद अब पब्लिक के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने बीजेपी से सवाल करना शुरू कर दिया है कि- 'जब सत्ता में थे तब क्यों नहीं किया ये काम?' वहीं एक यूजर ने कहा- 'अरे आप समझे नहीं, करना कुछ ऐसे है कि बात अपने पे न आए।' केवल इतना ही नहीं किसी ने तो यह तक कहा है- 'अपने कार्यालय में सो रहे थे भाई?'

वैसे आप जानते ही होंगे संभाजी महाराज छत्रपति शिवाजी के बेटे थे और महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने औरंगाबाद जिले का नाम बदल कर संभाजी नगर करने की मांग की है। आप सभी को यह भी बता दें कि करीब 25 साल पहले भी औरंगाबाद नाम को बदलने की मांग हुई थी और शिवसेना ने औरंगाबाद का नाम बदलने के बारे में कहा था। यह बात ही विशाल को पसंद नहीं आई है और वह ट्वीट कर रहे हैं।

वर्दी का दमदार अंदाज पर्दे पर रहा है हमेशा हिट

बॉलीवुड हस्तियों का असल जिंदगी में क्या है खास कनेक्शन

अबू-धाबी में 'बंटी और बबली' का शूटिंग शेड्यूल हुआ पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -