विशाल भरद्वाज हर साल गांधी जयंती पर पेश करेंगे अपनी फिल्म

विशाल भरद्वाज हर साल गांधी जयंती पर पेश करेंगे अपनी फिल्म

निर्देशकों का भी अपना-अपना सफलता का कोई न कोई राज़ होता है या कोई अपना-अपना फंडा होता है. निर्देशक विशाल भरद्वाज ने भी अपनी फिल्मो की सफलता के लिए एक नियम बना लिया है. विशाल ने हाल ही में यह खुलासा किया है की अब से वह हर वर्ष गांधी जयंती पर अपनी एक फिल्म अवश्य ही रिलीज़ करेंगे. गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर उनके लिए लकी साबित हुआ है और आगे भी वे इस तारीख को फिल्म रिलीज़ करना चाहेंगे.

पिछले वर्ष भी विशाल की फिल्म हैदर 2 अक्टूबर को ही रिलीज़ हुई थी और फिल्म सफल साबित हुई थी. इसी के चलते विशाल अपनी आगामी फिल्म तलवार भी इसी तारीख को यानि 2 अक्टूबर को रिलीज़ करेंगे. विशाल ने इस इस फिल्म की कहानी खुद लिखी है और साथ ही सह-निर्माता भी है.

इससे सम्बंधित एक प्रवक्ता ने बताया 'विशाल इस तारीख को लेकर बेहद उत्साही रहते हैं. पिछले साल 'हैदर' से उन्हें सुखद आश्चर्य अनुभव हुआ था और इस साल 'तलवार' को 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में जबरदस्त प्रतिक्रियाएं हासिल हुई हैं. अब वे हर दो अक्टूबर यानी गांधी जयंति पर फिल्म लाना चाहते हैं.' 

फिल्म तलवार को निर्देशक मेघना गुलजार निर्देशित कर रही है .यह फिल्म वर्ष 2008 के नोएडा के डबल मर्डर पर आधारित है .फिल्म में इरफान खान, तब्बू, कोंकणा सेन और नीरज काबी अलग अलग किरदारों में दिखाई देंगे.