आज भी शिवांगी जोशी को 'बीवी' कहकर बुलाते हैं विशाल आदित्य सिंह

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने खुलासा किया है कि वे ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को बीवी कहकर बुलाते हैं.इन दोनों एक्टर्स ने साथ में सीरियल बेगूसराय में साथ काम किया था. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान विशाल ने कहा कि वे अभी भी शिवांगी को बीवी कहकर पुकारते हैं. वहीं बेगूसराय, विशाल आदित्य सिंह और शिवांगी जोशी के करियर का पहला बड़ा प्रोजेक्ट था. इसमें दोनों का काम और केमिस्ट्री सभी को खूब पसंद आई थी. वहीं शिवांगी इस शो में विशाल की पत्नी बनी थीं. इसके साथ ही विशाल ने कहा, 'मैं आज भी उन्हें बीवी कहकर पुकारता हूं. क्यूंकि वो शो में मेरी बीवी बनी थीं. हमने बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर किया है. वहीं विशाल ने आगे कहा, 'मेरा और शिवांगी का बॉन्ड काफी दोस्ताना है, अलग है और सहज भी है. वो मेरी अच्छी दोस्त हैं.

इसके साथ ही 'विशाल ने बेगूसराय में शूटिंग के बारे में बात करते हुए बताया कि वो दिन कैसे हुआ करते थे. उन्होंने कहा, 'हम दोनों ही उस समय बहुत नए आए थे और वो उनके करियर के शुरुआती पल थे. वो हमारा पहला बड़ा प्रोजेक्ट था और हमें उसकी शूटिंग में बहुत मजा आया था.'ऐसे में विशाल से पूछा गया कि क्या वे शिवांगी के साथ दोबारा काम करते नजर आएंगे? इसपर विशाल ने कहा, 'शिवांगी के साथ काम करने में बहुत सहज था. परन्तु हमेशा साथ में काम करना हमारे हाथ में नहीं है, सिर्फ समय और प्रोड्यूसर्स की इस बात का फैसला कर सकते हैं. वहीं मुझे उनके साथ काम करने में जरूर खुशी होगी.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की विशाल ने बताया कि कैसे शिवांगी जोशी की मां घर का बना खाना शो के सेट्स पर भेजा करती थीं. उन्होंने खाने की तारीफ भी की. साथ ही बताया कि वे शिवांगी की मां को मासी कहकर पुकारते हैं.बता दें कि एक समय पर शिवांगी जोशी और विशाल आदित्य सिंह के अफेयर की चर्चा भी खूब थी.शिवांगी जोशी अब ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नायरा का रोल निभाती हैं और उनके को-स्टार मोहसिन खान संग उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. कार्तिक और नायरा टीवी के सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले कपल में से हैं.

एक्ट्रेस माही विज ने बताया घर में कैसी थी बेटी तारा की पहली रात

विशाल आदित्य सिंह देखना चाहते है इस टीवी शो का रिपीट टेलीकास्ट

करण वाही की मां का ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -