मधुरिमा के थप्पड़ मारने पर फूटा विशाल का गुस्सा, कहा- 'मैं दिन-रात...'
मधुरिमा के थप्पड़ मारने पर फूटा विशाल का गुस्सा, कहा- 'मैं दिन-रात...'
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो नच बलिए 9 को आप सभी देख रहे होंगे. वहीं इस शो में एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी वैसे भी इन दिनों चर्चा में है. शो में दोनों की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं और दोनों को अक्सर चर्चाओं में देखा जा रहा है. ऐसे में बीते दिनों ही खबरें आईं की रिहर्सल रूम में मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ मार दिया था और इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब इस पर विशाल का रिएक्शन भी सामने आ गया है. जी हाँ, हाल ही में विशाल ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ''मैं नहीं चाहता कि ये विवाद और बढ़े, इसलिए मैंने इस पर बात करना बंद कर दिया है.

मैं इसमें अब कुछ और नहीं जोड़ने वाला. अगर मैं कोई भी टिप्पणी करूंगा तो इसका सीधा असर मेरी डांस प्रैक्टिस पर पड़ेगा, जिसके लिए मैं दिन-रात मेहनत कर रहा हूं. बात करने से बात और आगे बढ़ेगी. मैं अपना ध्यान इस विवाद पर नहीं बल्कि अपने डांस पर लगाना चाहता हूं. इसलिए मैंने पिछले 2 हफ्ते से किसी से कोई बात नहीं की.''

इसी के साथ अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ मौजूदा बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए विशाल ने कहा, ''हमारी पर्सनल जर्नी अब खत्म हो चुकी है. अब हमें सिर्फ अपने डांस पर ही फोकस करना है जो अभी जारी है. मुझे पता है कि इस समय सभी हमें इस पर्सनल विवाद से जोड़कर देख रहे होंगे, मगर मैं चाहता हूं कि आप हमारे डांस के बारे में भी बातें करें. हमारी मेहनत हमारे अभ्यास हमारे एफर्ट्स के बारे में बात करें ना कि हमारे पर्सनल मैटर के बारे में.'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि विशाल के लिए कुछ समय पहले शो के सेट पर मधुरिमा की माँ भी आईं थीं और उन्होंने विशाल को बहुत कुछ समझाया था.

जन्माष्टमी पर अपने दो कृष्णा के साथ एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

प्रतिस्पर्धा में यकीन नहीं रखती यह टीवी एक्ट्रेस

प्रेग्नेंट है 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -