विशाल के शो छोड़ने की धमकी पर भड़की मधुरिमा, कहा- 'वो शो छोड़ रहे हैं लेकिन....'
विशाल के शो छोड़ने की धमकी पर भड़की मधुरिमा, कहा- 'वो शो छोड़ रहे हैं लेकिन....'
Share:

टीवी शो नच बलिए 9 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह शो जमकर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. ऐसे में शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट आ रही है वहीं शो के कंटेस्टेंट और एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं और उनकी अनबन सुर्खियां बटोरती है. ऐसे में हाल ही में मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य के शो छोड़ने की धमकी पर रिएक्ट किया है. जी हाँ, हुआ यूँ कि हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था और आपने देखा होगा उस प्रोमो में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है और इस पर विशाल शो छोड़ने की धमकी देते हैं. उसके बाद मधुरिमा विशाल से बैठकर बात करने के लिए कहती है लेकिन विशाल नहीं मानते हैं.

वहीं सामने आई एक जानकारी के अनुसार मधुरिमा तुली का मानना है कि विशाल ऐसा अटेंशन पाने के लिए कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में मधुरिमा ने कहा- 'वो हमेशा कहते रहते हैं कि वो शो छोड़ रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि ये उनका अटेंशन पाने का तरीका है. मुझे नहीं लगता कि वो शो छोड़ेंगे. और वो ऐसा करते भी हैं वो उनकी च्वॉइस होगी. मैं कुछ और करूंगी. मेरे पास और भी बहुत कुछ है करने को. तो ठीक है.'

वहीं विशाल आदित्य का कहना है कि वो शो जीतने के लिए आए हैं और शो नहीं छोड़ेंगे. हालांकि, कभी कभी उन्हें लगता है कि शो छोड़ देना चाहिए जब उनके मधुरिमा संग बिना मतलब के झगड़ें होते हैं. उनका कहना है, "ये मेरा पहला रियलिटी शो है. मैं चाहता हूं कि मेरे फैन असली विशाल को जानें." आप सभी को बता दें शो में किसी ना किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो जाता है और दोनों को अक्सर लड़ते हुए देखा जा चुका है.

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -