खतरों के खिलाडी शूट के बीच विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल के बीच पक रही खिचड़ी!
खतरों के खिलाडी शूट के बीच विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल के बीच पक रही खिचड़ी!
Share:

रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स इन दिनों मस्ती के मूड में है। आप सभी को बता दें कि शो की शूटिंग केपटाउन में लगातार जारी है। ऐसे में कुछ कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेट होने की भी खबरें भी आ चुकी हैं। इसी के साथ सभी कंटेस्टेंट्स इस ट्रिप को यादगार बनाने में कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आए दिन शूटिंग लोकेशन से सभी के सुनहरे फोटोज सामने आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इस लिस्ट में पहला नाम श्वेता तिवारी का है जो अपने पति के साथ हुए सारे विवाद भुलाते हुए जमकर पोज देती नजर आईं हैं। इस दौरान पोज देते-देते वे शरमा भी गईं।

वहीँ दूसरी तरफ एक तस्वीर में अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद और अर्जुन बिजलानी दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं शूटिंग और मस्ती के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 11' के सभी कंटेस्टेंट्स एक साथ पोज देते नजर आए। इस दौरान हर एक शख्स खासा एक्साइटेड दिख रहा है। वहीँ दूसरी तरफ अनुष्का सेन के साथ वरुण सूद डांस करते नजर आए। इस तस्वीर को खुद अनुष्का ने शेयर किया है और इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीँ एक तस्वीर में विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल दिख रहे हैं और इन दोनों की तस्वीरों ने तो हर किसी को हैरान करके रख दिया है।

तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री ने इंडस्ट्री में खबरों का बाजार गर्म कर दिया है। अब ऐसा लग रहा है दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है, हालाँकि कुछ तय नहीं है। इन तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि सभी भरपूर आनंद ले रहे हैं।

'लोकी' सीरीज के प्रीमियर में पैगी कार्टर को देख फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस को लेकर अर्शी खान ने कही चौकाने बात

ग्रीन कलर की ड्रेस में हिना खान ने ढाया कहर, फोटोज देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -