बिग बॉस के बाद फिर से साथ नजर आ सकते हैं विशाल-मधुरिमा, करेंगे रोमांटिक परफॉर्मेंस
बिग बॉस के बाद फिर से साथ नजर आ सकते हैं विशाल-मधुरिमा, करेंगे रोमांटिक परफॉर्मेंस
Share:

कलर्स टीवी का शो बिग बॉस 13 में एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच जबरदस्त टशन देखने को मिला था. नेशनल टेलीविजन पर मधुरिमा ने विशाल को चप्पल और फ्राई पैन से भी पीटा था. इस वाकये के बाद से उनका बिगड़ा रिश्ता और भी खराब हो गया. शो से निकलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से कभी ना मिलने की बात कही थी. लेकिन अब वे फिर से साथ नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, एक्स लवर विशाल-मधुरिमा एक लीडिंग चैनल के स्पेशल एपिसोड सलाम-ए-इश्क के लिए साथ आएंगे. बिग बॉस 13 के बाद विशाल-मधुरिमा सलाम-ए-इश्क में रोमांटिक एक्ट करेंगे. शो में वे दोनों प्यार को सेलिब्रेट करते हुए दिखेंगे. दो घंटे के स्पेशल एपिसोड में रोमांटिक परफॉर्मेंस दिखाई जाएंगी.

विशाल और मधुरिमा ही नहीं, टीवी के बाकी कपल्स भी इस शो में डांस परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई देंगे. प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, शब्बीर आहलूवालिया-सृति झा, अंजुम फेख-अभिशेक कपूर, रूही चतुर्वेदी-मानित जौरा, अदनान खान-तनुशा शर्मा भी शो सलाम-ए-इश्क का हिस्सा बन सकते हैं. ये शो 29 फरवरी को शाम 6.30 बजे ऑनएयर होगा. एक इंटरव्यू में विशाल से मधुरिमा तुली से पैचअप के बारे में पूछा गया. इसका जवाब देते हुए विशाल ने कहा था- ''मेरे और मधुरिमा के बीच सब खत्म हो गया है. पैचअप का सवाल ही पैदा नहीं होता. मैं मधुरिमा से मिलना तक नहीं चाहता और ना ही उनसे कोई बात करना चाहता हूं.'' हालांकि बिग बॉस के फिनाले में दोनों ने साथ में परफॉर्मेंस जरूर दी थी.

बिग बॉस 13 के इन कंटेस्टेंट से मिलना पसंद नहीं करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

हुबहु मलाइका अरोड़ा की तरह नजर आती है ये एक्ट्रेस

इंडियन आइडल 11 : विनर 'सनी हिंदुस्‍तानी' को इस म्यूजिक हाउस से मिला बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -