विशाल और आर्य स्टारर दुश्मन को मिली ओटीटी रिलीज की तारीख
विशाल और आर्य स्टारर दुश्मन को मिली ओटीटी रिलीज की तारीख
Share:

 

एनिमी, मिनी स्टूडियोज के ब्रांड के तहत आनंद शंकर द्वारा निर्देशित और लिखित और एस विनोद कुमार द्वारा निर्मित एक एक्शन थ्रिलर है, जिसे दिवाली पर रिलीज़ किया गया था, और इसकी लोकप्रियता ने पहले ही दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माताओं के बीच एक चर्चा पैदा कर दी है।

फिल्म में विशाल और आर्य हैं, जिन्होंने अपनी पिछली रिलीज के बाद दूसरी बार फिल्म में काम किया है। अवान इवान एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी जो 2011 में सिर्फ 9 करोड़ रुपये के बजट में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रुपये की कमाई की थी। विशाल और आर्य के अलावा, फिल्म में मिरनालिनी रवि, ममता मोहनदास, प्रकाश राज और करुणाकरण भी हैं, जिन्होंने पिछली सुपरहिट फिल्म में भाइयों की भूमिका निभाई थी।

एक्शन थ्रिलर फिल्म एनिमी, जिसकी सफलता ने पहले ही दक्षिण भारतीय फिल्म-प्रेमियों के बीच चर्चा पैदा कर दी है, दीपावली (4 नवंबर 2021) को रिलीज़ हुई थी, यह आनंद शंकर द्वारा निर्देशित और लिखित है और मिनी स्टूडियो के बैनर तले एस विनोद कुमार द्वारा निर्देशित है।

फिल्म में मुख्य भूमिका विशाल और आर्य हैं, जिन्होंने दूसरी बार फिल्म में सहयोग किया, उनकी पिछली रिलीज़ अवन इवान एक कॉमेडी-ड्रामा थी जो 2011 में रिलीज़ हुई थी, जो केवल 9 करोड़ रुपये के बजट से बनी थी और इसने 36 करोड़ रुपये का संग्रह किया था।  जबकि वे पहले की सुपरहिट फिल्म में भाई थे, इस एक्शन थ्रिलर में वे शत्रु के रूप में खेल रहे हैं, विशाल और आर्य के अलावा, फिल्म में मिर्नलिनी रवि, ममता मोहनदास, प्रकाश राज और करुणाकरण हैं।

हालांकि, अत्यधिक निर्मित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षित दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रही, जिसने अपने पहले सप्ताहांत में लगभग 20.02 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म की खराब पटकथा की आलोचकों ने आलोचना की, जबकि विशाल और आर्य के प्रदर्शन के साथ-साथ दृश्यों की भी सराहना की गई।

दुश्मन के डिजिटल और टीवी प्रीमियर के बारे में बात करते हुए फिल्म के पोस्ट-थियेट्रिकल सैटेलाइट राइट्स और डिजिटल राइट्स क्रमशः ज़ी तमिल और सोनीलिव इंडिया द्वारा अधिग्रहित किए गए हैं। शत्रु को तमिल और तेलुगु में SonyLiv इंडिया के ओवर द टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा। हालांकि मंच ने अभी तक प्रीमियर की तारीख घोषित नहीं की है, लेकिन इसके फरवरी में रिलीज होने की उम्मीद है।

सुमंत अक्किनेनी की फिल्म को मिली रिलीज़ डेट

हरे रंग के आउटफिट में शान से झूम रही है यह एक्ट्रेस: देखे तस्वीर

दुलकर सलमान ने 'हे सिमिका' के नए पोस्टर को रिलीज़ किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -