RINL-विशाखापत्तनम स्टील प्लांट ने की बड़े पैमाने पर 100 क्षमता वाले कोरोना अस्पतालों की स्थापना
RINL-विशाखापत्तनम स्टील प्लांट ने की बड़े पैमाने पर 100 क्षमता वाले कोरोना अस्पतालों की स्थापना
Share:

पूरे देश में कोरोना वृद्धि के बीच, RINL- विशाखापत्तनम स्टील प्लांट अपने परिसर में बड़े पैमाने पर 1000 बेड कोरोना केयर हॉस्पिटल सुविधा स्थापित करता है। हम यहां साझा करते हैं कि यह सुविधा दूसरी कोरोना लहर के उछाल से निपटने के लिए विकसित हुई। शुक्रवार को यहां RINL के एक प्रवक्ता के अनुसार, केंद्र सरकार ने विशाखापत्तनम स्टील प्लांट की टाउनशिप, उकुनगरम में 1000 रोगियों को कोरोना केयर प्रदान करने के लिए RINL कलेक्टिव बनाने के निर्देश दिए थे। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि प्लांट परिसर के अंदर यूटिलिटी इक्विपमेंट रिपेयर शॉप (यूईआरएस) में कोविद केयर हॉस्पिटल के लिए कॉटेज का निर्माण कार्य जोरों से चल रहा है। 1000 बिस्तर की सुविधा की व्यवस्था की दिशा में पहले चरण में, VajP की टाउनशिप में विशाल लोकप्रिय समारोह हॉल, कोजिड केयर सेंटर में बनाया जा रहा है। आगे चरणबद्ध तरीके से कोविद रोगियों के उपचार के लिए विभिन्न सामुदायिक हॉल और सार्वजनिक हॉल / स्थानों को अस्पताल के वार्डों में परिवर्तित किया जाएगा। विशाखापत्तनम स्टील जनरल अस्पताल (लगभग 110 बिस्तर) के सभी वार्डों को आपातकालीन गैर-कोविंद मामलों को छोड़कर एक कोरोना वार्ड में बदल दिया गया है। 

RINL के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, महामारी के बाद से, RINL पहले ही 11,000 टन विभिन्न गंतव्यों को भेज चुका है। ड्रग कंट्रोलर अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया की गाइडलाइन के अनुसार LMO का वितरण और प्रेषण किया जा रहा है। आरआईएनएल इस संकट के दौरान राष्ट्र द्वारा खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध है और कोविद रोगियों की ऑक्सीजन की आवश्यकता को पूरा करने के लिए सभी समर्थन का विस्तार करेगा।

हरियाणा में पहुंची वैक्सीन की डोज, जल्द ही शुरु होगा वक्सीनेशन अभियान

बंगाल से दिल्ली तक 'साँसे' पहुंचाएंगी ऑक्सीजन एक्सप्रेस, रेलमंत्री ने दी जानकारी

राजेश टोपे बोले, अगस्त-सितम्बर में आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -