विशाखपत्तनम गैस लीक मामले में 5 अगस्त तक बढ़ी 12 आरोपियों की न्याययिक हिरासत
विशाखपत्तनम गैस लीक मामले में 5 अगस्त तक बढ़ी 12 आरोपियों की न्याययिक हिरासत
Share:

विशाखापट्टनम: विशाखापत्तनम गैस लीक मामले को लेकर अब भी चर्चाएं तेज हैं. ऐसे में हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक एलजी पॉलीमर्स के सीईओ और दो निदेशकों के साथ ही 12 आरोपियों की न्यायिक हिरासत को आने वाले 5 अगस्त तक के लिए आगे बढ़ाया जा चुका है. इस बारे में जानकारी खुद पुलिस ने दी है. उनके अनुसार इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी बीते 8 जुलाई को की जा चुकी थी. वहीँ उसके बाद उन्हें बीते 22 जुलाई तक के लिए रिमांड पर भेजा था. उसके बाद पुलिस ने 12 आरोपियों को मजिस्ट्रेट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा पेश किया.

इस दौरान अब जानकारी सामने आई है कि बीते बुधवार को विशाखापत्तनम पुलिस ने उनकी रिमांड पर रहने का समय 5 अगस्त तक के लिए कर दिया है. विशेष सीएस नीरभ कुमार प्रसार की अध्यक्षता वाली उच्च शक्ति समिति ने मुख्यमंत्री जगन रेड्डी को रिपोर्ट दे दी है. उन्होंने घटना के दो महीने बाद, जुलाई में ही यह काम कर दिया था. आपको हम यह भी बता दें कि दो महीने पहले, 7 मई को यह घटना घटी थी. इस घटना में 11 लोगों की मौत हुई थी.

इसके अलावा इस घटना से हजारों लोग प्रभावित हुए थे. इस घटना में एलजी पॉलिमर प्रबंधन के खिलाफ मामले दायर हुए थे. वहीँ उसी के कुछ दिन बाद भी फैक्ट्रियों से रिसाव की खबरें आई थीं जो चौकाने वाली थी. इस मामले के बाद, बीते 30 जून को परवाड़ा इलाके में सेनोर लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड की एक इकाई में बेंजिमिडाजोल गैस रिसाव हुआ था. उस दौरान दो कर्मचारियों की मौत हो गई थी और चार अन्य प्रभावित हुए थे.

फिल्म हैरी पॉटर से हासिल की बड़ी उपाधि, डैनियल जैकब रेडक्लिफ कर चुके है कई फिल्मों का निर्माण

कृषि विभाग अधिकारीयों संग तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने की बैठक

15 अगस्त को रिहा होंगे 399 कैदी, CM KCR ने दिया क्षमादान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -