विशाखापट्टनम में हुआ फिर बड़ा हादसा, क्रेन गिरने से 10 लोगों की मौत
विशाखापट्टनम में हुआ फिर बड़ा हादसा, क्रेन गिरने से 10 लोगों की मौत
Share:

हाल ही में एक बार फिर से आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक बड़ा हादसा सामने आया है. यह हादसा आज ही हुआ है. इस हादसे में हिन्दुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में एक विशाल क्रेन गिर गई. मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 10 लोगों की मौत हो चुकी है. इस घटना को लेकर हाल ही में डीसीपी सुरेश बाबू ने एक बयान दिया है. एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'बड़ी क्रेन गिर गई जिसकी चपेट में आने से 10 लोगों की मौत हो गई है और एक घायल हैं.' मिली खबर के अनुसार क्रेन के गिरने के बाद शिपयार्ड में सभी लोगों का हाल बेहाल हो गया. इस घटना को लेकर स्थिति अब तक पूरी तरफ से तो साफ़ नहीं हो पाई है.

जी हाँ, अब तक साफ़ नहीं हो पाया है कि आखिरी ये हादसा हुआ कैसे और विशाल क्रेन कैसे गिर गई. इस मामले में अभी पूरी जानकारी आनी बाकी है. वैसे यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में कई बड़े बड़े मामले सामने आये हैं. आपको याद हो इससे पहले एक बड़ा हादसा हो गया था. जी दरअसल कुछ समय पहले ही यहाँ विशाखापट्टनम में एक केमिकल फैक्ट्री में गैस रिसाव की घटना सामने आई थी. उस घटना के बाद से लोग हैरान थे.

उस दौरान गैस रिसाव कांड में 11 लोगों की मौत भी हो गई थी वहीं 300 लोगों को कई अस्पतालों में भर्ती कराया गया था. उस समय के बारे में बात करें तो उस समय गैस बहुत ही खतरनाक थी. बताया गया था कि उस गैस के कारण राह चलते लोग भी बेहोश होकर गिर पड़े थे. इसके अलावा उस दौरान गैसे पूरे इलाके में फैल गई थी. उसी गैस के कारण लोगों के अंदर आंखों में जलन, सांस लेने में तकलीफ, जी मचलाना और शरीर पर लाल चकत्ते पड़ने जैसी समस्या देखने को मिली थी.

लड़ाई के बाद बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट से कूद गई प्रेमिका, हुई मौत

विशाखापट्टणम जेल में फूटा कोरोना बम, 10 स्टाफ- 27 कैदी पॉजिटिव

विशाखापट्टनम में बड़ी तैयारी, साल 2024 के पहले ही दौड़ेगी मेट्रो रेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -