मात्र इतने रुपए में मिल रहा है VI का बेस्ट ऑफर प्लान
मात्र इतने रुपए में मिल रहा है VI का बेस्ट ऑफर प्लान
Share:

यदि काम समाप्त होने से पहले आपका डेटा भी समाप्त हो जाता है, या फिर इंटरनेट यूज करते वक़्त आपके मन में ये डर बना रहता है कि कहीं डेटा ना खत्म हो जाए, तो VI का ये सस्ता प्लान आपके लिए बहुत ही अच्छा है। दरअसल, Vi इंडिया में एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर है, जो अब  Vi  के इस पोस्टपेड प्लान को इंडस्ट्री के सबसे बेस्ट प्लान में से एक माना जा सकता है, क्योंकि कोई दूसरी कंपनी इस तरह का प्लान पेश नहीं करने वाली है।

आज हम आपको VI के एक खास पोस्टपेड प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है। प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को वास्तव में अनलिमिटेड data भी दिया जा रहा है और यह आपके ब्रॉडबैंड प्लान से ज्यादा महंगा भी कहा जा रहा है। चलिए फटाफट बताते हैं वीआई के इस खास प्लान के बारे में सबकुछ...

Vi के इस प्लान में वास्तव में अनलिमिटेड डेटा प्रदान मिलता है: वैसे तो VI के पास ऐसे कई प्लान हैं लेकिन हम यहां केवल सबसे सस्ते प्लान के बारे में भी बात करने वाले है। VI का 699 रुपये का प्लान सबसे किफायती पोस्टपेड प्लान में से एक कहे जा रहे है। प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। खास बात यह है कि इस प्लान में डेटा पर कोई FUP लिमिट नहीं है, यानी आप जीभर के जितना चाहे उतना DATA का इस्तेमाल भी कर सकते है। इस प्लान के साथ बस एकमात्र समस्या यह है कि पूरे महीने के लिए आपको मात्र 100 एसएमएस भी दिए जा रहे है। कुछ लोगों को इतने एसएमएस कम लग सकते हैं लेकिन अगर आपके लिए SMS मायने नहीं रखते हैं और बल्कि ज्यादा डेटा आपकी प्राथमिकता है, तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट है।

एमआरएनए वैक्सीन की तीसरी खुराक का प्रभाव 4 महीने के बाद कम हो जाता है: सीडीसी अध्ययन

केरल सरकार ने कक्षा 10, 12 के छात्रों के लिए ऑडियो पुस्तकें जारी कीं

यूरोपीय प्रकाशक परिषद ने गूगल के विरुद्ध दर्ज की ये बड़ी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -