2017 की सबसे चर्चित शादी : 'विरूष्का' की शादी
2017 की सबसे चर्चित शादी : 'विरूष्का' की शादी
Share:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में डेस्टिनेशन विडिंग की है. दोनों की शादी की खबरों ने ऐसा जोर पकड़ा की थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. तीन दिन तक चले इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. अनुष्का मीडिया से दूर डेस्टिनेशन वेडिंग करनी चाहती थीं इसके लिए इटली की टस्कनी के पास 'बोरगो' रेसॉर्ट को चुना.

इटली का ये इलाका शहरी शोरगुल और जगमगाहट से बहुत दूर है. आमतौर पर ये जगह सर्दियों में बंद रहती है, लेकिन खास विराट अनुष्का की शादी के लिए इसे दिसंबर में खोला गया. मौजूदा समय में इस जगह को हाई प्रोफाइल डेस्ट‍िनेशन वेडिंग के लिए परफेक्ट माना जा रहा है. इस जगह में ओबामा भी अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर आ चुके हैं. टस्कनी के इन विला को फॉर्ब्स की दुनिया की 20 सबसे महंगी डेस्ट‍िनेशन लिस्ट में रखा गया है.

फ़िनलैंड में अपना हनीमून मनाकर लौटी इस जोड़ी ने दिल्ली में पहला रिसेप्शन आयोजित किया, जहां महान पंजाबी गायक गुरदास मान ने कई पंजाबी गीत गाकर दिल्ली के रिसेप्शन में समां बांधा. इस मौके पर सुरेश रैना, गौतम गंभीर और शिखर धवन भी मौजूद थे. विरूष्का की शादी के इस ग्रैंड रिसेप्शन की इस खुशी में शामिल होने वालें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन, रेखा, श्रीदेवी, कंगना रनौत, करण जौहर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, बमन ईरानी जैसी हस्तियों के नाम हैं. इस खास मौके पर अनुष्का और विराट ने जहां मेहमान नवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ी, वहीं वे अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करते नज़र आये.

इस रिसेप्शन में देर रात तक डांस और गाने का कार्यक्रम चलता रहा. विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे 'तारे गिन गिन' पर झूम रहे हैं सारे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 2017, 29 दिसंबर 29

आखिर हेज़ल क्यों हुई जल-भून ख़ाक

क्यों विरूष्का के रिसेप्शन में नजर नहीं आए हार्दिक पांड्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -