बड़े ही अनोखे तरीके से विरुष्का ने मनाया अपनी लाडली वामिका का जन्मदिन
बड़े ही अनोखे तरीके से विरुष्का ने मनाया अपनी लाडली वामिका का जन्मदिन
Share:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कुछ समय से साउथ अफ्रीका में हैं. दोनों हॉलीडे का मज़ा उठा रहे है. इन दोनों के साथ क्रिकेटर रिद्धिमान साहा और उनकी पत्नी रोमी मित्रा भी मौजूद हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का कल पहला जन्मदिन था. दोनों अपनी बेटी के फर्स्ट बर्थडे को सेलिब्रेट किया है. वामिका अब एकवर्ष की हो चुकी है. इस मौके पर, अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस को इस ग्रैंड पार्टी की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा कर दी है. अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वामिका की एक फोटो साझा की है, जिसमें उनका केवल सिर दिखाई दे रहा है, बर्थडे गर्ल वामिका ने पीच-क्रीम फ्रॉक पहना हुआ है. अनुष्का और विराट की बेटी वामिका को क्रिकेटर रिद्धिमान साहा और उनकी पत्नी रोमी मित्रा की बेटी अन्वी साहा के आठ खेलते देखा गया.

वामिका का है पहला जन्मदिन: दोनों बच्चों को पार्क में बैठे और एक कलरफुल तंबू के बगल में बैठकर अपने  वक़्त का लुत्फ़ लेते हुए नज़र आ रहे है. रोमी ने मूल रूप से वामिका को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपनी इंस्टा स्टोरीज पर तस्वीर साझा की थी, और बाद में, अनुष्का ने ‘धन्यवाद’ के साथ जवाब देने के लिए तस्वीर को फिर से साझा कर दिया है. रोमी मित्रा ने दूसरी फोटोज भी साझा की है, जिसमें वामिका ब्रॉन्ज के गुब्बारों पर लिखा था, जो एक सुंदर बैकग्राउंड के साथ एक होटल के बैठने की जगह जैसा दिखाई दे रहा है.

अपनी बेटी के खास दिन की शाम को अनुष्का ने अपनी और अपने पति विराट कोहली की एक सेल्फी भी साझा की थी, जिसके साथ कैप्शन में लिख दिया है “9:30 बजे कौन बिस्तर पर जाता है?” अभिनेत्री फिलहाल अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ साउथ अफ्रीका में हैं. ग्राजिया के साथ एक साक्षत्कार में, अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका के बारे में एक राज पर से पर्दा उठाते हुए बोला था कि, “मुझे वो (वामिका) बेहद दृढ़ निश्चयी लगती है. ये देखकर अच्छा लगा क्योंकि मुझे लगता है कि मैं भी ऐसी ही थी.”

जल्द ही फिल्मों की ओर लौटेंगी अनुष्का शर्मा: अनुष्का शर्मा के अगर वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तोअनुष्का ने हाल ही में डायरेक्टर आनंद एल राय के द्वारा निर्देशित ‘जीरो’ की रिलीज के उपरांत तकरीबन चार वर्ष का ब्रेक लिया और अब जिसके उपरांत एक अभिनेत्री के रूप में उन्होंने अपनी पहली मूवी, ‘छकड़ा एक्सप्रेस’ का एलान किया है. ये फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के सफर पर आधारित है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाने वाली है.

राष्ट्रीय युवा दिवस पर अजय देवगन ने शेयर की ये खास पोस्ट

अनन्या पांडे को गौरी खान ने दिया ये खास गिफ्ट, अभिनेत्री बोली- WOW

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस बात को लेकर घबरा रहे मधुर भंडारकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -