सामने आ ही गई विरूष्का की बच्ची की पहली झलक
सामने आ ही गई विरूष्का की बच्ची की पहली झलक
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली अनुष्का शर्मा अब माँ बन चुकीं हैं। उनकी घर नन्ही परी आई है। जी हाँ, बीते कल उन्होंने और विराट कोहली ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। आपको पता हो तो बीते कल ही विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर मैसेज शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि वह एक बेटी के पिता बन गए हैं। अब इस समय उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। फैंस से लेकर क्रिकेट और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अनुष्का-विराट को बधाई दे रहे हैं। अब इसी बीच एक फोटो वायरल हो रही है जो विराट-अनुष्का की बेटी की बताई जा रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

जी दरअसल ये फोटो विराट कोहली के भाई ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में बच्ची के पैर दिखाए गए हैं और कैप्शन में लिखा है ‘घर में एंजेल’। इसे देखकर यह कहा जा रहा है कि यह विरूष्का के बच्ची के फोटो हैं। वैसे बीते दिन ही विराट ने यह खुशखबरी शेयर करते हुए कहा था कि 'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपको प्यार मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। '

इस खबर के आने के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां देना शुरू कर दिया। फिलहाल विराट और अनुष्का दोनों ही बड़े खुश हैं।

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन यासमीन ने रची खौफनाक साजिश

मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई 10 लोगों की मौत

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा- बिचौलिए और नकली किसान कर रहे आंदोलन, बंद हो ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -