जल्द सिनेमाघरों मे फैलेगा ''वायरस''

जल्द सिनेमाघरों मे फैलेगा ''वायरस''

फिल्म्स इंडस्ट्री मे शक्ति फिल्म के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म “वायरस” अबतक की पहली हॉरर फिल्म होगी, जिसकी रिलीज डेट जल्द ही तय की जायेगी. क्योकि फ़िल्म बनकर पूरी तरह से कम्प्लीट है. फ़िल्म के प्रति दर्शको में कौतूहल मचा हुआ है. फर्स्ट लुक दर्शको द्वारा पिछले महीने खूब वाहवाही लुट रहा था. फिल्म की अभिनेत्री खूंखार सन्नी सिंह का बोल्ड अवतार दर्शको को खूब लुभानवित कर रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एवं​  फिल्म के टाईटल से ऐसा ज्ञात होता है कि यह फ़िल्म पूरी तरह एक्शन थ्रिलर है. किसी काल्पनिक विषय वस्तु को इस फिल्म की कहानी मे दर्शाता है.

मीडिया मे दिए अंगद ओझा के बयान अनुसार जिन्होने इस फिल्म का निर्देशक और लेखक किया है, यह फ़िल्म भोजपुरी की आम सभी फिल्मों से भिन्न है. सबसे खास यह है कि यह दो भाषाएँ में बनी है. एक से बढ़कर एक गीत व दृश्य फ़िल्म में दर्शाये गये है. जो दर्शको को रोमांचित करेंगी.

हालांकि फिल्म के निर्माता शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्री खुद ही है ,संगीत संतोष पूरी का है,डायलॉग व गीत भारती बाबू ,डीओपी शावरी नाथ ,पोस्ट प्रोडक्शन सीटूसी स्टूडियो व प्रचारक सोनू निगम हैं. फ़िल्म के मुख्य भूमिका में अंगद कुमार ओझा ,सन्नी सिंह,निशा दुबे,अनुरुद्ध कुमार,बालेश्वर सिंह,सीपी भट्ट,मोनिका राय, अर्शी तिवारी और दीपक भाटिया हैं फ़िल्म का प्रदर्शन जल्द ही किया जायेगा. यह भोजपुरी हॉरर फिल्म रि​लीज होने के बाद दर्शको को भोजपुरी हॉरर फिल्मी डर का अहसास करा सकती है.

नई तस्वीर शेयर कर फंसी प्रिया प्रकाश, इस वजह से यूजर्स ने लगा दी क्लास

एक्ट्रेस को बाहों में लेकर झूलता रहा यह एक्टर, वायरल हुआ वीडियो

जन्मदिन विशेष : अरबों का घर, करोड़ों की कारें, ऐसी है साउथ सुपरस्टार की लग्जरी लाइफ