महामारी के कारण स्पेन बनाएगा वर्चुअल सांता
महामारी के कारण स्पेन बनाएगा वर्चुअल सांता
Share:

सांता क्लॉज ने खुद को स्पेन में क्रिसमस की बचत करने का मिशन दिया है, जो उन बच्चों को वीडियो संदेश भेजते हैं जो इस साल खुद आश्चर्यचकित होने वाले आगंतुक से मिलने में असमर्थ हैं, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी है। हेक्टर फ़्यूएंट्स, क्लासिक लाल सूट, सफेद दाढ़ी और फादर क्रिसमस की टोपी, या स्पेनिश में "पापा नोएल" में कहा जाता है, "हमने ज़ूम, स्काइप करने और नई तकनीकों का उपयोग करने के बारे में सोचा क्योंकि सांता बच्चों के घरों का दौरा नहीं कर सकते हैं"।

हेक्टर फ़्यूएंट्स एक बच्चों का मनोरंजन करने वाला, मूल रूप से चिली का रहने वाला है, जो पिछले एक दशक से स्पेन में रह रहा है, उसने मैड्रिड के दक्षिण में लेगनेस में एक पुराने शिपिंग कंटेनर को ग्रोटो-कम-प्रोडक्शन स्टूडियो में बदल दिया है। वह अपने बेटे एंड्रेस की मदद से व्यक्तिगत संदेश रिकॉर्ड करता है, जो कैमरे के पीछे काम करता है, और उसका सहयोगी पिलर कैरियन, जो अपने भरोसेमंद साइडकिक योगिनी की भूमिका निभाता है।

उस तक पहुंचने का सबसे आसान तरीका माता-पिता सोशल मीडिया पर फ़्यूएंट्स पा सकते हैं और उन्हें अपने बच्चों के पत्र भेज सकते हैं। फिर उन्होंने और कैरिअन ने खुद पापा नोएल से एक व्यक्तिगत उत्तर फिल्माया। "जब महामारी सभी घटनाओं को रद्द कर दिया गया था ... हम अपने आप को मजबूत करने के लिए खरोंच से शुरू किया था। हाल ही में एक तस्वीर जारी की गई थी शुक्रवार को, तीन साल की अरोहा पेना ट्रांसफ़ेक्ट बैठीं, क्योंकि उन्होंने सांता क्लॉज़ को टेलीविज़न में उनके लिविंग रूम से अलकोरकन में बात करते हुए देखा था।

कोरोना के कारण ब्रिटेन ने सभी उड़ानों पर लगाया प्रतिबन्ध

पाक ड्रोन पर बीएसएफ के जवानों ने की फायरिंग, 11 पाक-निर्मित ग्रेनेड जब्त

कई विरोध के बाद लेह प्रवेश करने के लिए मजबूर हुए चीनी सैनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -