इस लड़की की बात सुनकर हैरान हो जायगे आप भी
इस लड़की की बात सुनकर हैरान हो जायगे आप भी
Share:

वडोदरा। हाल ही में  एक युवती को सयाजी हॉस्पिटल के गायनेक विभाग में इलाज के लिए लाया गया था। जहां जांच में पता चला कि उसे 6 माह का गर्भ है। डॉक्टरों को जब पता चला कि युवती अविवाहित है तो उसके घरवालों को इसकी सूचना देनी चाही। लेकिन, युवती का कहा की मुझे मेरे प्रेमी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं करनी है। यह मेरे प्रेम की निशानी है। मैं उस निशानी को अपने साथ रखना चाहती हूं।' ये शब्द हैं  सुनकर पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई।न ही पीड़िता ने कोई  रिपोर्ट लिखवाई।

जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही गोरवा पुलिस के एएसआई फतेसिंह राठवा युवती का बयान लेने के लिए पहुंचे। जहां लड़की ने अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत नहीं लिखवाई। उसने पुलिस को बताया कि प्रेमी से शादी करने के लिए माता-पिता तैयार नहीं थे, इसलिए उसने यह कदम उठाया। वयस्क होने के कारण पुलिस युवती पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने के लिए लाचार है।

एक्लेमिसिया बीमारी है पीड़िता को 

जब युवती को सयाजी अस्पताल में लाया गया था, तब परीक्षण से यह पता चला कि उसे एक्लेमिसिया नामक बीमारी है। इस बीमारी में प्रेगनेंसी के दौरान ब्लडप्रेशर बढ़ जाता है। फीट आना शुरू हो जाता है। यदि इसका तुरंत इलाज नहीं करवाया गया तो भविष्य में मां और बच्चे दोनों की जान को खतरा है। और डॉ.ने बतया की 'अबॉर्शन के सिवाय दूसरा कोई रास्ता नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -