यहाँ की लड़किया बुजुर्गों के साथ बनाती है सम्बन्ध, वजह हैरान करने वाली
यहाँ की लड़किया बुजुर्गों के साथ बनाती है सम्बन्ध, वजह हैरान करने वाली
Share:

आज के समय में भी इस दुनिया में अलग-अलग देशो में ऐसी-ऐसी परंपरा निभाई जाती है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आज हम आपको एक ऐसे देश की अजीब परंपरा के बारे में बता रहे है जहां पर लड़कियां अपने से दुगनी उम्र के आदमी के साथ सम्बन्ध बनाती है. जी हाँ... सुनकर खड़े हो गए ना आपके भी कान. इस देश में लड़किया बुजुर्ग लोगो के साथ सम्बन्ध बनाती है और इसके पीछे की वजह जानकर आपके होश भी उड़ सकते है.

यहाँ की लड़किया शादी भी करती है और जीवनभर के लिए अपना हमसफ़र भी चुनती है लेकिन वो बुजुर्ग लोगो का अपना साथी बनाकर उसके साथ सम्बन्ध बनाती है. हम बात कर रहे है सीरिया की. सीरिया में लोग देश छोड़ने पर मजबूर हो रहे है और इतना ही नहीं यहाँ के जो बचे हुए लोग है वो सेना में भर्ती होने पर मजबूर है. सेना में भर्ती होने के बाद ज्यादातर सैनिको की मौत हो जाती है जिसके बाद लड़को की संख्या यहाँ कम हो जाती है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक सीरिया में 70 फीसदी महिलाए अब तक कुंवारी ही है. जब यहाँ लड़को की कमी हो जाती है ऐसे में महिलाओ को बुर्जुगों के साथ ही सम्बन्ध बनाना पड़ता है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस देश के आतंकवादी छोटी बच्चियों से भी शादी कर रहे है. वही जो महिलाए बुजुर्गो के साथ सम्बन्ध नहीं बनाना चाहती है वो लेस्बियन संबंधों को भी स्वीकार कर रही है.

कंपनी के कर्मचारियों कार या बाइक नहीं बल्कि हवाई जहाज से जाते है रोज़ काम पर

मेंढक और कौआ डांस की अपार सफलता के बाद अब आ गया 'बगुला डांस'

डांसर अंकल के पहले इंटरनेट पर आग लगा चुके हैं ये लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -