आ ही गया 'वर्जिन भानुप्रिया' का ट्रेलर, देखकर खुश हो जाएंगे आप
आ ही गया 'वर्जिन भानुप्रिया' का ट्रेलर, देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

आप तो जानते ही होंगे इन दिनों लॉकडाउन में कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है. कई फ़िल्में है जिन्हे ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, आप देख सकते है इस समय इस ट्रेलर को लोग जमकर प्यार दे रहे है. इस समय इसे सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां मिल रही हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में उर्वशी रौतेला का किरदार एक ऐसा कुंडली दोष लेकर आ रहा है, जिसके बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना हो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

वहीं आपको हम यह भी बता दें कि उर्वशी के साथ ही इस फिल्म में बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी भी नजर आने वाले हैं. जी दरअसल इस फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन है. इस फिल्म के ट्रेलर में शुरुआत में ही भानुप्रिया की कुंडली पर बात होती दिखाई दे रही है. आप देख सकते है एक ज्योतिष बता रहे हैं कि भानुप्रिया की कुंडली में एक दोष है, जिसे योनी त्रुटि योग बताया जा रहा है. जिसके कारण वो संबंध नहीं बना सकती है.

वहीं उस समय ज्योतिष की इस बात को सुनकर सभी हैरान हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि भानुप्रिया एक बेहद सीधी-सादी लड़की है, जिसे लड़कों को एप्रोच करने में जरा शर्म आती है. वहीं उसकी खास दोस्त उसे हमेशा नए-नए गुण सिखाती है. आप देख सकते है ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह भानुप्रिया की शादी होने ही वाली होती है तभी दुल्हन के जोड़े में सजी भानुप्रिया को दूल्हे के भाग जाने की खबर मिलती है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि 'वर्जिन भानुप्रिया' 16 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

इस दिन रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी'

सरोज खान के निधन से माधुरी दीक्षित को लगा सबसे बड़ा झटका

सुपुर्द-ए-खाक हुईं सरोज खान, आखिरी विदाई देने पहुंचे परिवार के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -