बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए सहवाग का वीडियो वायरल, फैंस बोले- वापस आ जाओ...

By Bhavesh Bakshi
Jan 25 2021 10:46 AM
बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए सहवाग का वीडियो वायरल, फैंस बोले- वापस आ जाओ...

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. उनके कमेंट्स की चर्चा अक्सर होती रहती है. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है. सहवाग ने खुद की बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो साझा किया है. 

इस वीडियो के साथ सहवाग ने कैप्शन में लिखा है कि, 'अगर अपर कट एख ब्रांड था तो. बाकी सब मत करो, कट करो, अपर कट करो.' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग लिखा, कट रिया है. कुछ नया पक रहा है.' इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स सहवाग से संन्यास वापस लेने को भी कह रहे हैं. बता दें कि टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज रहे सहवाग ने 2015 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. सहवाग अपने अपर कट के लिए काफी मशहूर थे.

वीरेन्द्र सहवाग ने गाबा मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत पर टीम इंडिया की जमकर तारीफ की थी और कई ट्वीट किए थे. मोहम्मद सिराज की प्रशंसा करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि, "इस दौरे पर एक लड़का आया था, जो आदमी बन गया है, सिराज. पहली ही टेस्ट श्रृंखला में तेज गेंदबाजी का नेतृत्व कर रहे हैं और वह फ्रंट से लीड कर रहे हैं, जिस तरह से इस दौरे पर नए लड़कों ने देश के लिए प्रदर्शन किया है, यह लंबे समय तक हमारी यादों में रहेगा. यदि हम ट्रॉफी बरकरार रखते हैं तो यह एकदम ठीक होगा."

 

17 वर्ष की उम्र में अपनी माँ को खो चुके है चेतेश्वर पुजारा

टेस्ट कप्तानी को लेकर रहाणे ने दिया चौंका देने वाला बयान, कहा- जब विराट कप्तान होते हैं, तो उनका...

बर्ड फ्लू के बीच शिखर धवन ने पक्षियों को खिलाया दाना, वाराणसी डीएम ने उठाया बड़ा कदम