डोनाल्ड ट्रम्प को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने निपटने के लिए दिया आशीर्वाद
डोनाल्ड ट्रम्प को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने निपटने के लिए दिया आशीर्वाद
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बैट्समेन वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से संन्यास के बाद सोशल मीडिया पर खासे सक्रीय रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने चुटीले अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं. टि्वटर पर उनके मजेदार ट्वीट्स को प्रशंसक काफी पसंद करते हैं और उस पर जमकर कमेंट्स भी करते हैं. अब एक बार सहवाग ने वापस एक मजेदार ट्वीट किया है. इस दफा सहवाग का यह ट्वीट अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रति है.

सहवाग का यह ट्वीट अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आया है. ट्रंप और मेलानिया अभी क्वारंटीन कर रहे हैं. ऐसे में वीरेंद्र सहवाग ने राष्ट्रपति ट्रंप को कोरोना महामारी से ठीक होने के लिए अपना आशीर्वाद दिया है. वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से बाबा वाले अंदाज में अपनी एक तस्वीर साझा की है.

इस तस्वीर में टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग हाथ उठाए आशीर्वाद देने की मुद्रा में बैठे हुए हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए सहवाग ने कैप्शन दिया है कि ट्रंप को कोरोना वायरस से निपटने के लिए बाबा सहवाग का आशीर्वाद. गो कोरोना गो कोरोना गो. सहवाग के इस ट्वीट पर फैन्स भी जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

IPL 2020: आज वार्नर के योद्धाओं से भिड़ेंगे माही के सूरमा, CSK में वापसी कर सकते हैं ब्रावो

IPL 2020: अंतिम 4 ओवरों में पोलार्ड-पंड्या ने मचाया ग़दर, मात्र 23 गेंदों में ठोंक डाले इतने रन

रणजी ट्रॉफी के पहले ही सत्र में सर्वश्रेष्ठ युवा क्रिकेटर चुने गए थे प्रवीण कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -