सहवाग बोले- अगर रोहित स्वस्थ नहीं हैं तो फिर स्टेडियम में मैच के दौरान क्या कर रहे थे..
सहवाग बोले- अगर रोहित स्वस्थ नहीं हैं तो फिर स्टेडियम में मैच के दौरान क्या कर रहे थे..
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम में शामिल नहीं किया गया है। सोमवार 26 अक्टूबर को दौरे पर जाने वाली तीनों फॉर्मेट की टीम की घोषणा की गई थी। रोहित शर्मा के चोटिल होने के चलते उन्हें इस लंबे दौरे पर किसी भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने इस पर सवाल खड़े किए हैं।

सहवाग ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए कहा को, "हमारे समय में जब श्रीकांत मुख्य चयनकर्ता हुआ करते थे, यदि कोई खिलाड़ी चयन के दिन चोटिल होता था तो उसको टीम में नहीं चुना जाता था। यह एक लंबा दौरा है और रोहित शर्मा बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। यदि उनके आज की चोट को देखते हुए दौरे के लिए टीम में चयन नहीं किया जाता, तो फिर मुझे लगता है यह उनके साथ काफी ज्यादा कठोर फैसला है।"

सहवाग ने आगे कहा कि "अभी तो मेरे पास भी रोहित शर्मा की चोट को लेकर कोई जानकारी नहीं है। मीडिया को यह सवाल करना चाहिए। पहले यह कहा गया था कि वह अस्वस्थ हैं। यदि वह स्वस्थ नहीं हैं तो फिर स्टेडियम में मैच के दौरान क्या कर रहे थे। वह दोनों ही मुकाबले के दौरान देखे गए हैं। यदि वह स्वस्थ नहीं हैं तो उनको घर पर आराम करना चाहिए ताकि वह जल्दी से जल्दी स्वस्थ हो जाएं। इसका मतलब तो स्पष्ट है कि वह अस्वस्थ नहीं हैं।"

स्पोर्ट्स इन्फ्रास्ट्रक्चर विकसित करने के लिए साईं और अरुणाचल प्रदेश के बीच समझौता ज्ञापन

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के बाद बोले कोहली- 'यह दिन ही ऐसा था'

कोरोना के कारण आत्म-अलगाव में थे पूर्व अर्जेंटीना कैप डिएगो माराडोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -