2019: वीरू के हिसाब से यह टीम होगी विश्व चैंपियन
2019: वीरू के हिसाब से यह टीम होगी विश्व चैंपियन
Share:

 

दिल्ली: भारत के पूर्व विस्फ़ोटक ओपनर और 2011 विश्वकप विजेता टीम के सदस्य रहे वीरेंद्र सहवाग ने आगामी वर्ल्ड कप के लिए एक भविष्यवाणी की है. उन्होंने 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप की विजेता टीम के नाम की घोसना की है.

इस भविष्यवाणी में भारतीय क्रिकेट टीम को 2019 वर्ल्डकप का प्रबल दावेदार बताया है. सहवाग ने शुक्रवार को यहां पत्रकार बोरिया मजूमदार की पुस्तक 'इलेवन गॉड एंड ए बिलियन इंडियंस' का अनावरण करने के बाद यह बात कही. उन्होंने कहा, " भारत 2019 विश्वकप का प्रबल दावेदार है."  गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग अपने कमेंट और ट्विटर अकाउंट से भी काफी सुर्खिया बटोरते है.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर सहवाग ने विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा," टीम के अंदर भारत के बाहर भी टेस्ट सीरीज जीतने की क्षमता है. यदि हम पहला सत्र अच्छा खेलें तो हम पहला और दूसरा टेस्ट जीत सकते हैं." सहवाग 2007 में टी-20 विश्वकप जीतने वाली भारतीय टीम के भी सदस्य रह चुके हैं. उन्होंने कहा,"मुझे लगता है कि 2007 का विश्वकप काफी अच्छा था. हमने युवा टीम और नए कप्तान के मार्गदर्शन में जीता था. किसी को हमारी जीत की उम्मीद नहीं थी."

लेग स्पिनर IPL में कर रहे है शानदार प्रदर्शन-कपिल देव

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बॉर्डर पर की भड़काऊ हरकत

संन्यास के बाद फिर इंटरनेशनल मैच खेलेंगे अफरीदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -