पूर्व तेज गेंदबाज पर हुए हमले के बाद सहवाग और गंभीर ने कही ऐसी बात

Feb 12 2019 12:52 PM
पूर्व तेज गेंदबाज पर हुए हमले के बाद सहवाग और गंभीर ने कही ऐसी बात

नई दिल्ली : देश के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए की सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर सोमवार को दिल्ली सीनियर टीम के सेंट स्टीफन्स मैदान पर चल रहे अभ्यास मैच के दौरान टीम में नहीं चुने गए खिलाड़ी की अगुवाई में अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया। सीनियर टीम होने वाले सैयद मुश्ताक अली राष्ट्रीय टी-20 टूर्नामेंट की तैयारियां कर रही थी। दिल्ली की टीम में चयन नहीं होने पर अनुज डेढ़ा ने भंडारी पर हमला किया जिनके सिर और कान में चोटें आई हैं। 

गोल्ड कप : रोमांचक मुकाबले में नेपाल ने दी भारत को शिकस्त

इस कारण किया गया था हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हमले में शामिल खिलाड़ी और अन्य हमलावर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए, लेकिन बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वही इस पुरे मामले में अध्यक्ष ने कहा, 'यह शर्मनाक है कि एक ईमानदार चयनकर्ता को उसका काम करने से रोका जा रहा है। मुझे बताया गया है कि एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।' उन्होंने कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। वही इस घटना के बाद कई पूर्व खिलाड़ियों ने हमले की निंदा की है. 

अभ्यास के दौरान तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को लगी सिर पर चोट

सहवाग और गंभीर ने भी की कार्यवाही की मांग 

जानकारी के लिए बता दें पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। सहवाग ने ट्वीट किया, 'दिल्ली के चयनकर्ता अमित भंडारी पर एक खिलाड़ी का चयन नहीं करने पर हमला बदतर स्थिति को बयां करता है और मुझे उम्मीद है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होंगी और भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे। वही पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आरोपी पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग की। 

प्रजनेश गुणेश्वरन ने लगाई एटीपी रैंकिंग में लम्बी छलांग

विश्व कप के बाद न्‍यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच दे सकते है इस्तीफा

ENG vs WI TEST : इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ही हासिल की बढ़त

Live Election Result Click here here for more

General Election BJP INC
545 343 96
Orrissa BJD BJP+
147 104 25
Andhra Pradesh YSRCP TDP
175 141 31
Arunachal Pradesh BJP+NPP OTHER
60 19 5
Sikkim SDF SKM
32 5 5