एंडरसन के किंग पेयर बनने पर सहवाग ने दिया करारा जवाब
एंडरसन के किंग पेयर बनने पर सहवाग ने दिया करारा जवाब
Share:

जैसा कि सबको पता है टीम इण्डिया के दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अब ट्विटर के भी बढ़िया खिलाड़ी बन गए है. ट्विटर पर वह बेहतरीन टिप्पणियां करते हैं. सोमवार को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन, वीरेन्द्र सहवाग के निशाने पर रहे. सहवाग ने एंडरसन को बहुत करारा जवाब दिया. दरअसल हुआ यूँ कि जेम्स एंडरसन वाइजग में खेले गए टेस्ट की दोनों पारी में पहली ही गेंद पर आउट होकर किंग पेयर बन गए.

दोनों पारी में जीरो पर आउट होने के साथ ही एंडरसन के नाम एक शर्मनाक कीर्तिमान यह जुड़ गया कि एंडरसन इंग्लैंड टेस्ट इतिहास में सबसे अधिक बार जीरों पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन गए. एंडरसन अब तक 21 बार जीरो पर आउट हो चुके हैं, जबकि टीम के पूर्व कप्तान माइकल अर्थटन और तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन टेस्ट मैच में 20 बार जीरो पर आउट हुए हैं. यही नहीं एंडरसन ने इस पारी में किंग पेयर बनने के साथ ही 1906 में एर्नी हैस के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया. बता दें कि एर्नी हेंस साउथ अफ्रीका के खिलाफ केप टाउन में किंग पेयर बने थे.

एंडरसन के किंग पेयर बनने की इस घटना पर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर पर एंडरसन को करारा जवाब देते हुए लिखा कि 2011 में मुझे दोनों पारी में जीरो पर आउट करने के बाद एंडरसन ने मेरी तुलना आर्यभट्ट (दुनिया को जीरो देने वाले) से की थी. आज खुद किंग पेयर बन गए. कर्म का फल .

सहवाग के लिए भारत- पाकिस्तान के बीच कौन-सा मैच था यादगार...? 

बॉलर जेम्स एंडरसन की वापसी से बढ़.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -