सहवाग ने काबली और कोहली को लेकर किया ऐसा ट्वीट
सहवाग ने काबली और कोहली को लेकर किया ऐसा ट्वीट
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग सोशल इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट और पोस्ट की वजह से काफी सुर्खियों में रहते है. चाहे किसी खिलाडी का जन्मदिन हो या फिर कोई मजाक, हल मसले पर सहवाग अपने अंदाज़ में ट्वीट करते है. हाल ही में सहवाग ने पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल का मजाक उड़ाकर पाकिस्तान क्रिकेट के प्रशंसकों को गुस्सा दिला दिया था.

भले ही कुछ प्रशंसक सहवाग द्वारा दी गई बर्थ-डे शुभकामनाओं की तारीफ करते हो, लेकिन कुछ ने उन्हें उमर अकमल का मजाक बनाने पर कोसा और जुनैद खान द्वारा बोल्ड करने की याद भी दिलाई.

सहवाग ने अब ट्विटर पर भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली की वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक जमाने की तारीफ की. उल्लेखनीय है कि 37 वर्षीय सहवाग ने मैच से पहले ही अनुमान लगा लिया था कि कोहली शतक बनाने वाले हैं.

सहवाग ने कोहली के शतक को मूली (पराठा) और कबाली के साथ जोड़ते हुए नया मजेदार ट्वीट बनाया. सहवाग ने ट्वीट किया, तीन "ली" आजकल चलन में है. कोहली, मूली, काबली. बता दे कि कबाली तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म है जो शुक्रवार को रिलीज़ हुई. इस फिल्म का दर्शकों को तहे दिल से इंतजार था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -