WC 2019 : इस खिलाड़ी की पारी के कायल हुए दिग्गज, सहवाग-गांगुली-वीवीएस ने कहा कुछ ऐसा
WC 2019 : इस खिलाड़ी की पारी के कायल हुए दिग्गज, सहवाग-गांगुली-वीवीएस ने कहा कुछ ऐसा
Share:

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में अब तक का सबसे रोमांचक मुकाबला वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच का देखने को मिला है. इस कांटे के मुकाबले में वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट ने शानदार शतकीय पारी खेली. लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. हालांकि उनकी इस पारी द्वारा क्रिकेट फैन्स के साथ क्रिकेट के दिग्गजों का भी दिल जीत लिया गया.

कार्लोस की दमदार पारी की वीरेंद्र सहवाग, वेरी-वेरी स्पेशल वीवीएस लक्ष्मण और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगली ने जमकर सराहना की. सहवाग ने ट्वीट कर लिखा कि ब्रेथवेट की यह पारी बार-बार याद की जाएगी. लक्ष्मण ने कहा 'कार्लोस ब्रेथवेट ने एक शानदार पारी खेली. लगभग एक असंभव लक्ष्य का पीछा करने से दूर रह गए.' गांगुली कहते हैं  कि टूर्नामेंट को जिंदा रखने के लिए हर वर्ल्ड कप में ब्रेथवेट की जरूरत है, क्या पारी खेली. न्यूजीलैंड को बधाई.'

बता दें कि शनिवार को खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 291 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और कप्तान केन विलियमसन ने शानदार 148 रनों की पारी खेली. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 164 रनों पर अपने 7 विकेट खो दिए थे, लेकिन ब्रेथवेट ने उम्मीद नहीं छोड़ी. 245 रन पर 9 विकेट गिरने का बाद भी ब्रेथवेट ने आक्रमक और साहस भरी पारी खेली.  49वें ओवर में ब्रेथवेट ने अपना शतक पूरा किया. इस ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने मिड ऑन की दिशा में हिट किया, लेकिन बाउंड्री पर ट्रेंट बोल्ट ने शानदार कैच पकड़कर वेस्टइंडीज को हरा दिया. 

वर्ल्डकप में भारत ने जड़ी हाफ सेंचुरी, दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड

WC 2019 : दो कमजोर टीमों के बीच आज मजबूत मुकाबला

तो इनके कहने पर ध्वस्त हुई अफगानिस्तान, बुमराह ने किया खुलासा

15 साल के इतिहास में धोनी के साथ दूसरी बार हुआ ऐसा, फैंस जमकर हुए निराश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -