'अभी खेलने का नहीं #@# का टाइम है...', टीम इंडिया की जीत पर सहवाग का पोस्ट वायरल
'अभी खेलने का नहीं #@# का टाइम है...', टीम इंडिया की जीत पर सहवाग का पोस्ट वायरल
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और विस्फोटक ओपनिंग बैट्समैन रहे वीरेंदर सहवाग ने क्रिकेट से भले ही संन्यास ले लिया हो, मगर सोशल मीडिया की पिच पर वे अभी भी चौके और छक्के लगाते रहते हैं। भारत ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला के चौथे टी20 मैच को 82 रनों से जीत लिया। टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे दिनेश कार्तिक और आवेश खान। कार्तिक ने तेज तर्रार 55 रन बनाए, तो वहीं आवेश खान ने चार ओवर में मात्र 18 रन देकर चार विकेट झटके। मैच के बाद सहवाग ने ऐसा ट्वीट किया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि पॉपुलर वेब सीरीज 'स्कैन 1992' के लीड कैरेक्टर हर्षद मेहता (प्रतीक गांधी) का एक डायलॉग बहुत वायरल हुआ था, जो बाद में MEME के रूप में सोशल मीडिया पर अक्सर छाया रहता है, 'अब खेलने का नहीं *** का टाइम है।' इस मीम को साझा करते हुए सहवाग ने पोस्ट किया कि, 'आज (शुक्रवार को) पहले हाफ में DK और फिर आवेश खान, जिनके पहले तीन मुकाबलों में विकेट नहीं लेने के बाद उनके चयन पर सवाल खड़े होने लगे थे, टीम इंडिया ने स्टाइल में मैच जीता।'

बता दें कि दिनेश कार्तिक की तूफानी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 20 ओवर में छह विकेट पर 169 रन बनाए थे, इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 16.5 ओवर में महज 87 रनों पर रोककर मैच 82 रनों से जीता लिया। पांच मैचों की श्रृंखला फिलहाल 2-2 की बराबरी पर है और निर्णायक मुकाबला 19 जून को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

ऐतिहासिक मशाल रिले की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी

सौरव कोठारी ने भारत का नाम किया रोशन, पैसिफिक अंतरराष्ट्रीय स्नूकर में जीता खिताब

जल्द ही इटली और नॉर्वे का दौरा करेगी भारतीय महिला फुटबॉल टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -