CM वीरभद्र सिंह का आरोप ,अनुराग ठाकुर की नियुक्ति नियम विरुद्ध
CM वीरभद्र सिंह का आरोप ,अनुराग ठाकुर की नियुक्ति नियम विरुद्ध
Share:

कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने टांडा मेडिकल कालेज के सराय भवन के शिलान्यास समारोह के बाद पत्रकारों से बात चीत के दौरान कहा कि वह हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) के खिलाफ नहीं हैं लेकिन वह इसे किसी की पैतृक संपत्ति भी नहीं बनने देंगे. 

उन्होंने प्रेम कुमार धूमल और अनुराग ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि वह HPCA को एक परिवार की संपत्ति नहीं बनने देंगे. उन्होंने कहा कि समय-समय पर के एसोसिएशन चुनाव होने चाहिएं. सिंह ने कहा कि सचिव अनुराग ठाकुर, जो HPCA के अध्यक्ष भी हैं, बिना तथ्य सरकार की आलोचना में लगे रहते हैं.

उन्हें जानकारी होनी चाहिए कि सर्वोच्च न्यायालय ने भी लोढा समिति की रिपोर्ट में पाया है कि क्रिकेट संगठन मानदंडों के अनुसार पंजीकृत नहीं है,उन्होंने कहा कि लोढा समिति ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि किसी भी राजनेता का लडक़ा अथवा लडक़ी खेल निकाय का सदस्य नहीं हो सकता तथा खेल संघों की संस्था के चुनाव में पूरी तरह से पारदर्शिता अपनाना चाहिए.

T-20 मैच के इनकार नहीं

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सर्कार ने कभी भी T-20 मैच के लिए इनकार नहीं किया. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि इन्कम टैक्स के मामले को ईडी के साथ CBI को देना महज राजनीति है और कुछ नहीं. परिसंपत्तियों की जांच के संबंध में वीरभद्र सिंह ने कहा कि यह सब उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -