धर्मशाला में मैच की सुरक्षा करने में सक्षम राज्य सरकार : वीरभद्र सिंह
धर्मशाला में मैच की सुरक्षा करने में सक्षम राज्य सरकार : वीरभद्र सिंह
Share:

धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान टी-20 मैच को लेकर चल रहे विवाद के बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि उनकी सरकार मैच के दौरान सुरक्षा देने में सक्षम है. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुरक्षा का जायजा लेने पाकिस्तान से आई जांच टीम ने मिलने का समय नहीं मांगा. मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि राज्य सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह से सक्षम है.

सीएम वीरभद्र ने कहा कि हमने केंद्रीय बलों की मांग नहीं की है. हालांकि मुख्यमंत्री ने यह भी साफ किया कि अगर पूर्व सैनिक मैच के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे तो राज्य सरकार उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेगी. अगर सरकार ऐसा चाहती है तो वे यहां केंद्रीय बल भेज सकती है. सिंह ने BCCI सदस्य और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर ने पहले ही राज्य सरकार को भरोसे में लेकर क्यों इस मसले पर बातचीत नहीं की?

सोमवार को धर्मशाला में क्रिकेट मैच के दौरान क्रिकेटरों के लिए सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने आई पाकिस्तानी जांच टीम से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सीधे शब्दों में अपनी असमर्थता जाहिर कर दी है. सीएम ने कहा कि हमारी सरकार मैच को कोई खास सुरक्षा नहीं दे पाएगी. ICC टी20 वर्ल्ड कप में 19 मार्च को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान का मैच होना तय है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -